पानीपत में गैंग में शामिल न होने पर शामली के युवक की पीट-पीटकर हत्या, मचा हडकंप

panipat-shamli-gang

पानीपत में गैंग में शामिल न होने पर शामली के युवक की पीट-पीटकर हत्या, मचा हडकंप

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

इसी बात की रंजिश रखते हुए आरोपित हरिनगर के अंकुश ने जेल से जमानत पर बाहर आने के बाद विकास को मारने की धमकी दी थी। कई दिन पहले अंकुश अपने दोस्तों के साथ आया और घर पर विकास को पीटने आया था

पानीपत। बाइक सवार करीब 10 बदमाशों ने पीवीआर के पास बरसत रोड पर रंजिश में एक युवक को राड, डंडों व धारदार हथियारों से ताबड़तोड़ वार कर अधमरा कर दिया। युवक की पीजीआइ रोहतक में मौत हो गई। युवक की हत्या की वजह ये बताई जा रही है कि वह जेल में दूसरे गैंग में शामिल हो गया था। वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है।

उत्तर प्रदेश के जिला शामली के गोगवान गांव के ऋषिपाल ने पुलिस को शिकायत दी कि वह अर्जुन नगर में सब्जी मंडी के पास रहता है। उसका बड़ा बेटा आकाश, मंझला बेटा 19 वर्षीय विकास उर्फ बूरा और छोटा दीपक है। 2021 में सीआइए (क्राइम इनवेस्टिगेशन एजेंसी) पुलिस ने विकास को मोबाइल फोन चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था और जेल भिजवा दिया था।

विकास इस साल रक्षाबंधन पर जेल से जमानत पर बाहर आया था। तब उसने उन्हें बताया था कि जेल में हरिनगर के युवकों ने गैंग बना रखी है। उन्होंने उसे भी अपनी गैंग में शामिल करना चाहा था, लेकिन उसने मना कर दिया था।वह दूसरी गैंग के लोगों से बातचीत करता था। जेल में झगड़ा होने के दौरान उनके एक युवक को विकास ने थप्पड़ मार दिया था।

इसी बात की रंजिश रखते हुए आरोपित हरिनगर के अंकुश ने जेल से जमानत पर बाहर आने के बाद विकास को मारने की धमकी दी थी। कई दिन पहले अंकुश अपने दोस्तों के साथ आया और घर पर विकास को पीटने आया था। शुक्रवार रात को करीब 10 बजे विकास अपने दोस्त अर्जुन नगर के साहिल के साथ पीवीआर के पास घूमने गया था। जहां पर अंकुश अपने दोस्त सिद्धार्थ नगर के संजय उर्फ संजू, अजय व अन्य छह-सात हथियारबंद युवकों के साथ बाइकों से आया और राड डंडे व धारदार हथियारों से दोनों पर हमला कर दिया।

विकास के हाथ-पैर व सिर पर ताबड़तोड़ वार किए। आरोपित विकास को अधमरा करके फरार हो गए। साहिल ने भागकर झाड़ियों के पीछे छिपकर जान बचाई। सूचना मिलने पर गंभीर रूप से घायल विकास को उसके भाई आकाश ने सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बदमाशों ने उसे भी डंडे मारे। वह डर के वहां से भाग निकला। उसने झाड़ियों में छिपकर अपनी जान बचाई। करीब तीन घंटे बाद वह बाहर आया तो उसने देखा कि विकास वहां अचेत पड़ा हुआ था। विकास को वहां से सिविल अस्पताल ले जाया गया। थाना तहसील कैंप पुलिस ने तीन नामजद सहित दस आरोपितों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।