न्यूटिमा हॉस्पिटल में हुआ कैंसर रोग विशेषज्ञों की ओपीडी का आयोजन 

न्यूटिमा हॉस्पिटल में हुआ कैंसर रोग विशेषज्ञों की  ओपीडी का आयोजन 

दी न्यूज एशिया समाचार सेवा |

न्यूटिमा हॉस्पिटल में हुआ कैंसर रोग विशेषज्ञों की

ओपीडी का आयोजन 


मेरठ: मेरठ के न्यूट्रिमा हॉस्पिटल में धर्मशिला नारायणा सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल के वरिष्ठ डॉक्टरों द्वारा कैंसर रोगों की जांच एवं परामर्श हेतु शिविर का आयोजन किया गया। जिसका मुख्य उद्देश्य वहां के रोगियों के लिए जांच एवं परामर्श के साथ-साथ छोटे शहरों में फैलने वाली इन बीमारियों पर लगाम लगाना है।


मेरठ के एलएलआरएम मेडिकल कॉलेज के सामने, गढ़ रोड पर न्यूटिमा हॉस्पिटल में धर्मशिला नारायणा सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल के वरिष्ठ कैंसर रोग विशेषज्ञ डॉक्टर रजित चानना, सीनियर कंसल्टेंट - मेडिकल ऑन्कोलॉजी हर महीने के पहले और तीसरे बुधवार को दोपहर 2 से 3 बजे तक एवं डॉक्टर पूजा खुल्लर, सीनियर कंसलटेंट, हर महीने के दूसरे एवं चौथे बुधवार को दोपहर 2 से 3 बजे तक कैंसर की जांच एवं परामर्श हेतु मिलेंगे।

धर्मशिला नारायणा सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल के वरिष्ठ कैंसर रोग विशेषज्ञ, सीनियर कंसल्टेंट - मेडिकल ऑन्कोलॉजी, डॉक्टर रजित चानना ने कैंसर को लेकर बात करते हुए बताया कि कैंसर बहुत ही घातक बीमारी है और यदि इसे समय रहते इलाज के माध्यम से समाप्त नहीं किया गया तो यही मृत्यु का कारण भी बन सकता है। समय रहते इलाज करने से बीमारी पूरी तरह से ठीक हो सकता है। एडवांस स्टेज का कैंसर भी टारगेटेड थेरेपी या इम्यूनोथेरेपी से ठीक किया जा सकता है।