दो हजार के मोबाइल पर भतीजे ने चाचा को उतारा माौत के घाट,अरेस्ट

दो हजार के मोबाइल पर भतीजे ने चाचा को उतारा माौत के घाट,अरेस्ट

दी न्यूज एशिया समाचार सेवा 

दो हजार के मोबाइल पर भतीजे ने चाचा को उतारा माौत के घाट,अरेस्ट
मेरठ।थाना  लिसाड़ी गेट क्षेत्र स्थित श्याम नगर में मात्र दो हजार रुपए का मोबाइल तोड़ने पर भतीजे ने ईट से कुचलकर चाचा की हत्या कर दी। मामले की जानकारी पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया।
 श्यामनगर निवासी इसरार का भतीजे दीनमोहम्मद से मामूली बात को लेकर विवाद हो गया था। इस दौरान इसरार ने भतीजे दीन मोहम्मद के मोबाइल को दे मारा है जिस कारण मोबाइल टूट गया। इसी पर  दिन मोहम्मद ने चाचा इसरार पर ईंटों से प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। िजसके बाद परिजनों ने उसे मेडिकल अस्पताल में भर्ती करा दिया जहां उपचार के दौरान इसरार की मौत हो गई।
घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मेडिकल हॉस्पिटल पहुंचे और मृतक इसरार के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आरोपी भतीजे दीनमोहम्मद के खिलाफ मुकदमा कायम कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
थाना प्रभारी लिसाड़ी गेट कुलदीप सिंह के अनुसार मोबाइल की कीमत केवल दो हजार रुपए थी। कहासुनी होने पर गुस्से में मृतक इसरार ने भतीजे के मोबाइल को फेंक दिया था इस दौरान मोबाइल टूट गया जिसके बाद भतीजा दीनमोहम्मद आग बबूला हो गया। और अपने चाचा इसरार पर ईंटों से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। उपचार के दौरान इसरार की मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलने पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।