मुजफ्फरनगर में बारात आने से ठीक पहले दुल्हन ने जहर खाकर दी जान, मचा कोहराम

मुजफ्फरनगर में बारात आने से ठीक पहले दुल्हन ने जहर खाकर दी जान, मचा कोहराम

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा ।

मुजफ्फरनगर ।

मुज़फ्फरनगर । गांव बरवाला में बारात आने से कुछ घंटों पहले ही युवती ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। परिजन तुरंत जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर चिकित्सकों ने उसको बेगराजपुर मेडिकल हॉस्पिटल भेज दिया। इसी बीच युवती की मौत हो गई। परिवार में खुशियां मातम में बदल गई। उधर घटना की सूचना युवती के परिवार के लोगों ने लड़के पक्ष के लोगों को दी और बारात को रुकवा दिया। बताया जाता है कि अप्रैल माह में युवती के पिता की मीरापुर बाईपास पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसमें मृतक का भांजा हत्यारा घोषित होने पर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव बरवाला निवासी युवती की शादी मुजफ्फरनगर के कूकड़ा में तय की गई थी। घर में बारात के स्वागत को लेकर सभी लोग उत्साहित थे। इसी बीच बारात के पहुंचने से कुछ घंटे पूर्व युवती ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया और बेगराजपुर मेडिकल में युवती ने दम तोड़ दिया। सूचना पर थाना प्रभारी राधेश्याम यादव गांव में पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। ग्रामीणों ने बताया कि युवती उक्त शादी से नाखुश नजर आ रही थी। वहीं दो माह पूर्व 11 अप्रैल को उसके पिता सुबोध उर्फ राना की वहलना चौक की ओर जा रहे मीरापुर बाईपास पर गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसमें पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए मृतक के भांजे व उसके साथी को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया था और जेल भेज दिया था।

जिस समय हलवाई द्वारा बारात के आने की तैयारी को लेकर तरह तरह के पकवान व भोजन बनाने की पूरी तैयारी कर ली गई थी, उसी समय उक्त युवती द्वारा जहरीला पदार्थ का सेवन करने से सूचना पर हड़कंप मच गया और सभी कार्य में ही रुक गया। कुछ देर बाद युवती की मौत की सूचना पर सभी काम रोका गया और शादी का सामान टेंट आदि के अलावा हलवाई काम बंद कर वापस लौट गए।