लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या

murder-crime

लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

सीओ यतेंद्र सिंह नागर ने घटनास्थल का निरीक्षण कर खुलासा करने के निर्देश दिए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर जांच पड़ताल की।

मुजफ्फरनगर। भारी बारिश के बीच थाना क्षेत्र छपार के गांव खुड्डा में देर रात लूट के इरादे से घर में घूसे बदमाशो ने लूट का विरोध करने पर युवक की गोली मारकर हत्या कर लूट का माल लेकर फरार हो गए। इस वारदात के बाद ग्रामवासियों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद देर रात घटनास्थल पर एसएसपी विनीत जायसवाल , सीओ यतेंद्र सिंह नागर ने घटनास्थल का निरीक्षण कर खुलासा करने के निर्देश दिए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर जांच पड़ताल की।

बताया गया है की थाना क्षेत्र छपार के गांव खुड्डा में गांव के बाहर सड़क पर जरीफ का मकान है। देर रात बदमाशो ने जरीफ के मकान पर सीडी लगा कर अंदर घुसने के बाद जरीफ को बंधक बनाकर हजारों रुपए के जेवरात और नकदी लुट ली । जिसके बाद जरीफ के बेटे शादाब के कमरे में जाकर उसको भी बंधक बना लिया और जमकर लुट मचाई। बताया गया है की जब बदमाश चोरी का माल लेकर जाने लगे तो जरीफ के पुत्र शादाब ने बंधन मुक्त होकर बदमाशो का पीछा किया जिसके बाद बदमाशो ने फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशो की गोली लगने से शादाब घायल हो गया, जिसके कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। बताया गया है की शादाब साऊदी अरब में नोकरी करता था और छुट्टी लेकर घर आया हुआ था।