मुजफ्फरनगर में हत्या कर गंगनहर में फेंकी लाश

murder-crime

मुजफ्फरनगर में हत्या कर गंगनहर में फेंकी लाश

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

लेकिन जैसे ही शव रतनपुरी थाना क्षेत्र में पहुंचा तो वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाल लिया। युवक के शव को देखने के लिए मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई

मुजफ्फरनगर। मंगलवार को गंग नहर में बहते शव को खतौली पुलिस ने अनदेखा किया, लेकिन रतनपुरी पुलिस ने बाहर निकाल कर शव को पोस्टमार्टम पर भेज दिया। मृतक के पैर में बंधी रस्सी से पुलिस ने हत्या के बाद शव को गंग नहर में फेंके जाने की आशंका जताई है।

गंग नहर में बहते जा रहे शव को देख कर पुल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। नहर पर मौजूद पुलिसकर्मी भी शव को देखते रहे लेकिन उन्होंने शव को निकालने के बजाय भीड़ को पुल से हटाया। खतौली पुलिस ने बहते शव को अनदेखा किया, लेकिन जैसे ही शव रतनपुरी थाना क्षेत्र में पहुंचा तो वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाल लिया। युवक के शव को देखने के लिए मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, पुलिस ने काफी देर तक पहचान कराने का प्रयास किया, लेकिन नहीं हो सकी मृतक के पैर में बंधी रस्सी को देखकर पुलिस का मानना है कि उसकी हत्या करने के बाद शव को गंग नहर में फेंका गया है, जिस तरह से पैर में रस्सी बंधी हुई है उसको पुल से नहर में काफी देर तक लटकाया गया, मौत होने के बाद उसको गंग नहर में बहा दिया गया। हालांकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम पर भेज दिया है।