मेरठ में अचानक धंसी सड़क, पलटने से बाल-बाल बचा ट्रक

मेरठ में अचानक धंसी सड़क, पलटने से बाल-बाल बचा ट्रक

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा ।

मेरठ ।

मेरठ. सरधना क्षेत्र में खिर्वा मार्ग पर नया गांव के पास सड़क धंस गई। जिसमें चालक तो बाल-बाल बच गया लेकिन ट्रक का बैरिंग टूट गए और पलटने से बाल-बाल बचा।

जिला शामली के थाना भवन के भैंसानी गांव निवासी इमरान ने बताया कि वह मुजफ्फरनगर से ट्रक लेकर मंगलवार को मेरठ के लिए चला था। जब उसने देर रात खिर्वा मार्ग पर नया गांव को पार किया। इसी दौरान सड़क धंस गई और ट्रक पलटने से बाल-बाल बच गया। हालांकि, इस बीच पहियों के बैरिंग टूट गए। इसके बाद शोर-शराबा होने पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि कुछ ही कदम पर रजवाहा ओवफ्लो हो गया है। सड़क के दूसरी ओर तालाब है। जहां रजवाहा से पानी नहीं जाकर सड़क के नीचे से तालाब की ओर जाना शुरू हो गया था। इसी के चलते सड़क धंस गई।

खिर्वा मार्ग पर ट्रक के गुजरते ही सड़क धंस गई। गनीमत रही कि ट्रक के पीछे कोई बड़ा वाहन नहीं था। वरना बड़ा हादसा हो सकता था। क्योंकि, हरिद्वार व मुजफ्फरनगर से आने वाले वाहन चालक दौराला टोल पर शुल्क देने से बचने के लिए खिर्वा मार्ग से होकर ही मेरठ पहुंचते है।

कंकरखेड़ा बाइपास से शुरू खिर्वा होकर यह मार्ग सरधना से होते हुए बपारसी को जाता है। कुछ माह पहले ही उक्त मार्ग का निर्माण हुआ था। जिससे लोगों को काफी राहत मिली थी। बुधवार को निर्माण करने वाले जीत कंस्ट्रेक्शन के एमडी गुरप्रीत ने निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि रजवाहा ओवरफ्लो होने पर सड़क के नीचे से पानी जा रहा था। इसके चलते ही सड़क नीचे धंस गई है। सिंचाई विभाग के अधिकारियों को सूचना दे दी गई है। पानी को रोककर सड़क को दुरुस्त कराया जाएगा। मामले की जानकारी है। मार्ग को दुरुस्त कराया जा रहा है।