मेरठ में युवती से किया दुष्कर्म, बंधक बनाया

मेरठ में युवती से किया दुष्कर्म, बंधक बनाया

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा ।

मेरठ ।

मेरठ. मेरठ में नौकरी दिलवाने के नाम पर युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। कोर्ट के आदेश पर सिडकुल पुलिस ने इस संबंध में मेरठ के रहने वाले आरोपी युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कोर्ट को दिए प्रार्थना पत्र में लक्सर क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि उसकी बेटी सिडकुल की एक औद्योगिक इकाई में कार्यरत है। वह सिडकुल क्षेत्र में ही अपने रिश्तेदार के घर रहती है। बेटी का एक परिचित युवक उसे अप्रैल माह में मेरठ में एक कंपनी में नौकरी दिलाने की बात कहकर अपने साथ ले गया। आरोप है कि एक सुनसान स्थान पर ले जाकर शीतल पेय में नशीला पदार्थ पिलाकर उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

आरोप है कि मेरठ में जबरन उसकी बेटी से कोर्ट मैरिज करते हुए किसी से इस संबंध में जिक्र करने पर गंभीर परिणााम भुगतने की चेतावनी दी। आरोप है कि चार दिन तक बंधक रही उसकी बेटी जैसे-तैसे निकलने में कामयाब रही। सिडकुल पुलिस ने भी उनकी शिकायत पर संज्ञान नहीं लिया। प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार उनियाल ने बताया कि सोनू पुत्र जगदीश निवासी खीरवा जलालपुर (सरधना) मेरठ यूपी के खिलाफ प्रभाावी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।