कोचिंग सेंटर के अंदर छात्रा से छेड़छाड़, मारपीट की, मोबाइल तोड़ा

नगर के एक कोचिंग सेंटर के छात्रा के साथ एक युवक ने पहले छेड़छाड़ की और विरोध करने पर मारपीट करते हुए छात्रा का मोबाइल तोड़ दिया।

कोचिंग सेंटर के अंदर छात्रा से छेड़छाड़, मारपीट की, मोबाइल तोड़ा

दी न्युज़ एशिया समाचार सेवा ।

मवाना। नगर के एक कोचिंग सेंटर मैं छात्रा के साथ एक युवक ने पहले छेड़छाड़ की और विरोध करने पर मारपीट करते हुए छात्रा का मोबाइल तोड़ दिया। इसके बाद आरोपी युवक फरार हो गया। परिजनों ने थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की तहरीर देते हुए युवक को नामजद किया है। पुलिस ने तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी है।

बहसूमा निवासी एक छात्रा मवाना के एक कोचिंग सेंटर में पढ़ाई करती है। पिछले काफी समय से एक युवक छात्रा को परेशान कर रहा था और कोचिंग नहीं आने के लिए धमकी दे रहा था। छात्रा ने मामले की जानकारी परिजनों को दी थी। आरोप है कि मंगलवार सुबह छात्रा कोचिंग करने के लिए सेंटर पर पहुंची तो उक्त युवक भी पहुंच गया और छात्रा के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। छात्रा ने विरोध किया तो उक्त युवक ने मारपीट शुरू कर दी और उसका मोबाइल भी तोड़ दिया। वारदात के बाद छात्रा को धमकी देता हुआ उक्त युवक फरार हो गया। घटना के बाद छात्रा ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने मामले की थाने पर नामजद तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। परिजनों ने घटना की सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को सौंपी है। इस संबध में एसआई देवेश कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर उक्त युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।