मंडी पर बदमाशों का धावा, दुकान में घुसकर 15 लाख उडाए, मचा हडकंप

mandi-attack-by-criminals

मंडी पर बदमाशों का धावा, दुकान में घुसकर 15 लाख उडाए, मचा हडकंप

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

मेरठ। नवीन मंडी में देर रात बदमाशों ने धावा बोलकर तेल व्यापारी की दुकान से 15 लाख रुपए उड़ा दिए। बदमाश छत के रास्ते दुकान में घुसे और वारदात की। सुबह सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल की। फॉरेंसिक इनके अलावा डॉग स्क्वायड को भी बुला लिया गया।

मेरठ। नवीन मंडी में देर रात बदमाशों ने धावा बोलकर तेल व्यापारी की दुकान से 15 लाख रुपए उड़ा दिए। बदमाश छत के रास्ते दुकान में घुसे और वारदात की। सुबह सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल की। फॉरेंसिक इनके अलावा डॉग स्क्वायड को भी बुला लिया गया। जिस जगह यह वारदात हुई उसके ठीक सामने मंडी समिति का कार्यालय बना है। घटना को लेकर व्यापारियों में नाराजगी है।

नवीन मंडी में मंडी समिति के दफ्तर के ठीक सामने तेल और चीनी कारोबारी सुमित रस्तोगी की दुकान है। देर रात बदमाश छत के रास्ते दुकान में घुस गए और अंदर रखी तिजोरी तोड़कर उसमें से 15 लाख रुपए उड़ा दिए। सुबह सूचना मिलने के बाद थाना पुलिस में हड़कंप मच गया। सीईओ ब्रह्मपुरी बृजेश सिंह और इंस्पेक्टर टीपी नगर संत शरण सिंह मौके पर पहुंच गए। फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को भी बुला लिया गया। कुछ ही देर में मंडी के काफी व्यापारी मौके पर एकत्र हो गए और उन्होंने घटना पर विरोध दर्ज करा दिया। पूरी घटना रेकी के बाद की गई है, इस तरह के संकेत मिल रहे हैं। बदमाशों ने पहले आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया और उसके बाद पास ही खड़ी एक वैगनआर कार के शीशे तोड़कर उसके अंदर से औजार निकाले। इन औजारों की मदद से ही तिजोरी को खोला गया है। मंडी समिति के दफ्तर के ठीक सामने हुई इस वारदात के बाद पुलिस सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं। संयुक्त व्यापार संघ अध्यक्ष नवीन गुप्ता का कहना है कि इस मामले को लेकर उच्चाधिकारियों से मिलेंगे।