कल्याण ज्वेलर्स कल उत्तर प्रदेश में अपने आठवें शोरूम के शुभारंभ के लिए तैयार

कल्याण ज्वेलर्स कल उत्तर प्रदेश में अपने आठवें शोरूम के शुभारंभ के लिए तैयार

दी न्यूज एशिया समाचार सेवा 

कल्याण ज्वेलर्स कल उत्तर प्रदेश में अपने आठवें शोरूम के शुभारंभ के लिए तैयार


20 जनवरी 2023 को होगा मेरठ के पहले कल्याण ज्वेलर्स शोरूम का उद्घाटन

मेरठ 19 जनवरी 2023: भारत के सबसे विश्वसनीय और अग्रणी ज्वेलरी ब्रांड्स में से एक कल्याण ज्वेलर्स ने आज घोषणा की कि कंपनी उत्तर प्रदेश में अपना आठवां शोरूम शुरू करने जा रही है। मेरठ में अपने नए शोरूम के साथ कल्याण ज्वेलर्स ब्रांड का पहला कदम इस क्षेत्र में रिटेल और परिचालन विस्तार करने की कंपनी की नीति के अनुसार रखा गया है। क्षेत्र के ज़्यादा से ज़्यादा उपभोक्ताओं को यह ब्रांड उपलब्ध कराकर वृद्धि को बढ़ावा देना कल्याण ज्वेलर्स का लक्ष्य है। बेगम ब्रिज रोड पर कल्याण ज्वेलर्स के नए शोरूम का उद्घाटन 20 जनवरी 2023 को किया जाएगा। पूरी दुनिया में यह कल्याण ज्वेलर्स का 169 वां स्टोर होगा।

कल्याण ज्वेलर्स के इस नए शोरूम में ब्रांड के कई अलग-अलग ज्वेलरी कलेक्शन्स के डिज़ाइन्स की विशाल श्रेणी प्रदर्शित की जाएगी। अपने उपभोक्ताओं को आधुनिकतम सुविधाएं, वैश्विक स्तर का रिटेल वातावरण और अतुलनीय अनुभव प्रदान करना कल्याण ज्वेलर्स का उद्देश्य है।

शोरूम के उद्घाटन की ख़ुशी को बहुत ही अनोखे ढंग में मनाते हुए, कल्याण ज्वेलर्स ने सभी आभूषणों के मेकिंग चार्जेस पर 25% तक की छूट और सोने के रेट में हर ग्राम पर 50 रुपयों की छूट की घोषणा की है। बेहद खूबसूरत और अनोखे आभूषणों की खरीदारी के साथ कल्याण के 4 लेवल अश्युरेंस सर्टिफिकेशन के लाभ भी उपभोक्ताओं को मिलेंगे। नए शोरूम में दी जा रही आकर्षक ऑफर्स का लाभ 31 जनवरी 2023 तक लिया जा सकता है।

नए शोरूम्स के लॉन्च के बारे में कल्याण ज्वेलर्स के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्री. रमेश कल्याणरमण ने कहा, "उत्तर प्रदेश क्षेत्र में छह साल पूरे करते हुए मेरठ में हम अपना पहला कदम रखने जा रहे हैं, इस बात की घोषणा करते हुए हमें बहुत ख़ुशी हो रही है। मेरठ इस क्षेत्र के सबसे बड़े मार्केट्स में से एक है। उत्तर प्रदेश हमारे लिए हमेशा से ही एक महत्वपूर्ण मार्केट रहा है, इस क्षेत्र में हमारे निवेश उत्तर भारत में ब्रांड की मौजूदगी को मज़बूत करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाते हैं। हम मानते हैं कि मेरठ मार्केट की क्षमताओं का अभी भी पूरी तरह से लाभ नहीं उठाया गया है और क्षेत्र में हमारी मज़बूत नींव के आधार पर इन्हीं क्षमताओं का लाभ उठाते हुए हम वृद्धि को बढ़ावा दे पाएंगे।"

कल्याण ज्वेलर्स में बेचे जाने वाले सभी आभूषण बीआईएस हॉलमार्क्ड होते हैं और कई प्युरिटी टेस्ट्स पास करने के बाद ही बिक्री के लिए रखे जाते हैं। आभूषणों की खरीदारी के साथ उपभोक्ताओं को 4-लेवल अश्युरेंस सर्टिफिकेशन मिलता है, जिसमें उन्हें शुद्धता, आभूषणों का फ्री लाइफटाइम मेंटेनेंस, उत्पाद के बारे में ब्योरेवार जानकारी और बाय-बैक पॉलिसीज़ का वचन दिया जाता है। यह सर्टिफिकेशन अपने उपभोक्ताओं को सदैव सर्वोत्तम देने की ब्रांड की प्रतिबद्धता का एक हिस्सा है।

इन नए शोरूम्स में कल्याण के अपने मशहूर ब्रांड्स भी होंगे - तेजस्वी (पोल्की ज्वेलरी), मुद्रा (हाथों से बनाए गए एंटीक आभूषण), निमाह (टेम्पल ज्वेलरी), ग्लो (डांसिंग डायमंड्स), जिया (सॉलिटेयर जैसे हीरों के आभूषण), अनोखी (अनकट हीरे), अपूर्व (खास अवसर पर पहनने के लिए आभूषण), अंतरा (वेडिंग डायमंड्स), हेरा (हर दिन पहनने के लिए हीरों के आभूषण) और रंग (प्रेशियस स्टोन्स के आभूषण) इनमें शामिल हैं।

ब्रांड, उनके कलेक्शन और ऑफर्स के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया यहां संपर्क करें https://www.kalyanjewellers.net/