ग्रेड A और B के पदों पर यहां निकली है वैकेंसी, 20 सितंबर तक करें आवेदन, जानें योग्यता

jobs-india

ग्रेड A और B के पदों पर यहां निकली है वैकेंसी, 20 सितंबर तक करें आवेदन, जानें योग्यता

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया सिर्फ ऑनलाइन ही स्वीकार किया जाएगा. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 8 पदों पर भर्तियां की जाएगी.

नई दिल्ली. नेशनल पेंशन सिस्टम ट्रस्ट, NPS Trust ने ग्रेड A एवं ग्रेड B के पदों पर वैकेंसी निकाली है. जारी नोटिफिकेशन के अनुसार भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से मीडिया मार्केटिंग, राजभाषा, आईटी समेत विभिन्न स्ट्रीम में मैनेजर एवं असिस्टेंट मैनेजर के रिक्त पद भरे जाएंगे. पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 30 अगस्त 2022 से शुरू हो गई है. वहीं आवेदन करने की अंतिम तिथि 20 सिंतबर 2022 है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार NPS Recruitment 2022 के आधिकारिक वेबसाइट npstrust.org.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकता है. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया सिर्फ ऑनलाइन ही स्वीकार किया जाएगा. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 8 पदों पर भर्तियां की जाएगी.

जानें वैकेंसी डिटेल्स
असिस्टेंट मैनेजर मीडिया मार्केटिंग 1
असिस्टेंट मैनेजर राजभाषा 1
असिस्टेंट मैनेजर इन्वेस्टमेंट एंड रिसर्च 2
असिस्टेंट मैनेजर इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी 1
असिस्टेंट मैनेजर लीगल 1
मैनेजर मीडिया मार्केटिंग 1
मैनेजर इन्वेस्टमेंट एंड रिसर्च 1

इन पदों पर भर्ती के लिए चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. इस लिखित परीक्षा में 100 अंकों के दो पेपर होंगें.आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से ग्रेड ए (असिस्टेंट मैनेजर) के 6 पद और ग्रेड बी (मैनेजर) के 2 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी.

नेशनल पेंशन सिस्टम ट्रस्ट में असिस्टेंट मैनेजर और मैनेजर पदों पर भर्ती के लिए संबंधित विषय में बैचलर्स / मास्टर्स डिग्री और साथ में काम का अनुभव भी होना चाहिए. विस्तृत जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

नेशनल पेंशन सिस्टम ट्रस्ट में असिस्टेंट मैनेजर और मैनेजर पदों पर भर्ती के लिए अधिकतम आयु 30 साल होनी चाहिए. हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी.