पत्‍नी ने बोला समय से दवा खाओ, पति ने बैट से की धुनाई, मेरठ में थाने पहुंचा मामला

husband-wife-son-crime

पत्‍नी ने बोला समय से दवा खाओ, पति ने बैट से की धुनाई, मेरठ में थाने पहुंचा मामला

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

दंपती दिल्ली रोड स्थित एक कालोनी में किराये पर रहते है। कुछ समय पहले प्रोफेसर को कैंसर होने की पुष्टि हुई थी। जिसके बाद से प्रोफेसर बीमार रहने लगे।

मेरठ. मामूली-मामूली बातों में लोग आपा खो रहे हैं। मेरठ में दवाई समय से खाने के लिए बोलने पर प्रोफेसर का पत्नी से विवाद हो गया। प्रोफेसर ने पत्नी से गाली-गलौच करते हुए उसकी क्रिकेट बैट से पिटाई कर दी। शोर सुनकर आस-पड़ोस के लोग आ गए। जिन्हें देखकर प्रोफेसर फरार हो गया। महिला ने तहरीर दी है।

2008 में हुई थी शादी
गाजियाबाद के मोहन नगर निवासी महिला की शादी 2008 में ब्रह्मपुरी क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाले युवक से हुई थी। दंपती को दो बच्चे है। महिला जूनियर हाईस्कूल में अध्यापिका है, और पति एक कालेज में प्रोफेसर है। दंपती दिल्ली रोड स्थित एक कालोनी में किराये पर रहते है। कुछ समय पहले प्रोफेसर को कैंसर होने की पुष्टि हुई थी। जिसके बाद से प्रोफेसर बीमार रहने लगे।

दंपती में हो गई थी कहासुनी
रविवार रात महिला ने पति को दवाई समय से खाने के लिए बोल दिया। इसी वजह से दंपती में कहासुनी हो गई। आरोप है कि प्रोफेसर ने पत्नी की क्रिकेट बैट से पिटाई की, मारपीट में महिला घायल हो गया। महिला ने बताया उसका पति शराब व सिगरेट पीने का आदि है, कुछ समय पहले वे बीमारी से ठीक हो गए थे। दंपती की काउंसलिंग होगी

लेकिन प्रोफेसर ने दोबारा शराब पीनी शुरू कर दी। परतापुर थाना प्रभारी का कहना है कि दंपती की काउंसलिंग कराई जा रही है। यदि उसके बाद भी झगड़े का समाधान नहीं होता है, तो कार्रवाई की जाएगी।