पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, फिर खाया जहर! जानें पूरा मामला

husband-wife-murder-suside

पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, फिर खाया जहर! जानें पूरा मामला

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

जहर पीने के बाद पत्नी शांति देवी बेसुध पड़ी थी. उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

अंबेडकरनगर. उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर से एक सनसनीखेज हत्याकांड का मामला सामने आया है. यहां एक बुजुर्ग महिला ने पहले अपने पति पर ताबड़तोड़ धारधार हथियार से हमला कर हत्या कर दी. इसके बाद महिला ने खुद भी जहर खा लिया. महिला को अस्पताल भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. फिलहाल पूरे इलाके में इस हत्याकांड से सनसनी मची हुई है और हर किसी की जुबां पर यही सवाल है कि आखिर पत्नी ने ऐसा क्यों किया?

जानकारी के अनुसार, इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मीरान पुर का यह मामला है. गांव निवासी 68 साल के राम बीती रात घर में सो रहे थे. तब ही 63 साल की पत्नी शांति देवी ने धारधार हथियार से पति पर हमला कर दिया. राम कुछ समझ पाते इससे पहले ही पत्नी ने एक के बाद एक कई वार किए, जिससे राम की मौत हो गई. इसके बाद पत्नी शांति देवी ने भी जहर खा लिया.

जब मामले की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. जहर पीने के बाद पत्नी शांति देवी बेसुध पड़ी थी. उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

शांति देवी का यह हैरत करने वाला कदम सभी को परेशान कर रहा है. सभी यह जानना चाहते हैं कि आखिर क्या वजह रही कि शांति देवी ने पति को मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल शांति देवी के होश में आने के बाद ही स्थिति साफ हो सकेगी. उधर, चर्चा है कि राम सेवा निवृत शिक्षक थे और उनकी पेंशन को लेकर घर में कुछ विवाद चल रहा था. शायद यही कारण रहा कि शांति देवी ने यह भयानक कदम उठाया. फिलहाल पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है.

थानाध्यक्ष प्रमोद यादव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. जांच के बाद ही तस्वीर साफ होगी.