हेरा फेरी-3 में शामिल हुए अक्षय कुमार, लीक हुई तस्वीर

हेरा फेरी-3 में शामिल हुए अक्षय कुमार, लीक हुई तस्वीर

दी न्यूज़ एशिया समचार सेवा

हेरा फेरी-3 में शामिल हुए अक्षय कुमार, लीक हुई तस्वीर

मुंबई। तमाम अफवाहों को दरकिनार करते हुए फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला ने अपनी सफल फ्रेंचाइजी हेराफेरी के 3रे भाग के लिए अक्षय कुमार को अपने साथ जोड़ने में सफलता प्राप्त कर ली और बीते दिन से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई।
पहले कहा जा रहा था हेरा फेरी के 3रे भाग में अक्षय कुमार के स्थान पर कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। चर्चाएँ थीं कि अक्षय कुमार को हेरा फेरी-3 की स्क्रिप्ट पसन्द नहीं आई थी। वे फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी के कथानक से ताल्लुक नहीं रख पा रहे थे।
वर्ष 2004 में आई प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी हेरा फेरी को दर्शकों ने बेइंतहा प्यार दिया था। इस फिल्म ने अपने समय के अनुरूप कल्ट कॉमेडी फिल्म का तमगा हासिल किया। पहले भाग की सफलता के बाद इसका दूसरा भाग वर्ष 2006 में प्रदर्शित किया गया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर पहले भाग से ज्यादा कामयाबी प्राप्त की थी। इसके बाद से इसके 3रे भाग की जनता को काफी समय से प्रतीक्षा थी, जो अब खत्म होने जा रही है।
प्राप्त समाचारों के अनुसार हेरा फेरी 3 की शूटिंग शुरू हो गई है और फिल्म में पुरानी स्टारकास्ट अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ही नजर आएंगे। इस बीच हेरा फेरी 3 के सेट से एक तस्वीर लीक हो गई है। इस बात की पुष्टि सेट से लीक हुई एक तस्वीर भी कर रही है।
हेरा फेरी 3 के सेट से जो तस्वीर सामने आई है उसमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल नजर आ रहे हैं। तीनों ही कलाकार फिल्म में अपने किरदार के गेटअप में दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है। प्रशंसक इस फोटो पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के होने की खबर से ही फिल्म के प्रति दर्शकों की रुचि बढ़ गई है। अब दर्शकों का मानना है कि हेरा फेरी 3 भी बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों रुपये कूटने वाली है।
पहले इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी करने वाले थे, लेकिन अब इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी फरहाद सामजी को सौंपी गई है। फरहाद सामजी ने हाल ही में सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान को पूरा किया है। सलमान खान अभिनीत उनके निर्देशन में बनी यह फिल्म इस वर्ष ईद के मौके पर प्रदर्शित होने जा रही है।