बदमाशों ने चौकीदारों को बंधक बनाकर पीटा

बदमाशों ने चौकीदारों को बंधक बनाकर पीटा

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

बदमाशों ने चौकीदारों को बंधक बनाकर पीटा

 ट्रांसफार्मर से तार व जनरेटर अल्टरनेट चोरी

मेरठ। गंगानगर थाना क्षेत्र के गांव अम्हेड़ा-सिखैड़ा रोड स्थित गार्डन सिटी कॉलोनी में बदमाशों ने दो चौकीदारों को बंधक बनाकर पीटा। इसके बाद कॉलोनी में लगे ट्रांसफार्मर से तार व दो जनरेटरों के अल्टरनेटर चोरी करके ले गए। किसी तरह बंधनमुक्त होकर चौकीदारों ने बिल्डर को सूचना दी। दोनों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मेडिकल क्षेत्र निवासी राहुल चौधरी और विपिन की गंगानगर थाना क्षेत्र के अम्हेड़ा-सिखैड़ा रोड पर गार्डन सिटी नाम से कॉलोनी है। यहां न्यू मीनाक्षीपुरम निवासी सूबे सिंह सैनी और धर्मपाल कॉलोनी में करीब डेढ़ साल से चौकीदार हैं। देर रात करीब 1:30 बजे कुछ बदमाश आए और दोनों के मोबाइल छीनकर, हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए। उसके बाद बदमाशों ने दो सप्ताह पूर्व ही रखे गए दो ट्रांसफार्मरों से कॉपर का तार और दो जनरेटरों के अल्टरनेटर चोरी कर लिए।

किसी तरह बंधन मुक्त होकर सूबे सिंह और धर्मपाल ने सुपरवाइजर सचिन गुप्ता को मामले की जानकारी दी। जानकारी पर पहुंचे बिल्डर राहुल चौधरी ने दोनों को धनवंतरी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामले की जानकारी ली और धारा 394 में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। गंगानगर थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है मामले की जांच की जा रही है।