गाजियाबाद की महिला ने बदर अली पर लगाया शादी के नाम पर ठगी करने का आरोप 

गाजियाबाद की महिला ने बदर अली पर लगाया शादी के नाम पर ठगी करने का आरोप 

दी न्यूज एशिया समाचार सेवा 

गाजियाबाद की महिला ने बदर अली पर लगाया शादी के नाम पर ठगी करने का आरोप 

 कप्तान के दरबार में कार्रवाई करते मांगी न्याय  की गुहार 

मेरठ। प्यार किस पर परवान चढ़ जाए कुछ नहीं कहा जा सकता है। गाजियाबाद की रहने वाली एक महिला ने बताया कि करीब 2 साल पहले उसी की कॉलोनी में कपड़े की फेरी करने पहुंचे मेरठ के युवक से उसे प्रेम हो गया था, तभी मेरठ की एक संस्था के संस्थापक ने एंट्री करते हुए दोनों का निकाह कर दिया।अब पति अपनी पत्नी को देह व्यापार के धंधे में धकलने का प्रयास कर रहा है। महिला ने संस्था के अध्यक्ष पर शादी के नाम ठगी करने का आरोप लगाया है। 

गाजियाबाद शालीमार गार्डन की रहने वाली सिमरन का आरोप है कि करीब 2 साल पहले उसकी कॉलोनी में मेरठ स्थित देहली गेट थाना क्षेत्र कोटला का रहने वाला।सलीम नाम का युवक कपड़े की फेरी करने पहुंचा था। सिमरन का आरोप है कि सलीम ने उसे अपने जाल में फंसा लिया, कुछ समय बाद ही आरोपी सलीम ने युवा सेवा समिति के संस्थापक के जरिए उसके घर पर निकाह की पेशकश रख दी।सिमरन की जिद के आगे उसके परिवार वालों ने घुटने टेकते हुए युवा सेवा समिति के संस्थापक बदर अली से संपर्क किया बदर अली ने सिमरन के परिवार वालों को दिल्ली रोड स्थित फैजान इंटर कॉलेज में अपने आवास पर बना लिया। जहां सलीम के दोस्त जाकिर और बदर अली ने सिमरन के परिवार वालों को बड़े-बड़े सपने दिखाकर सिमरन के साथ सलीम का निकाह करा दिया था।निकाह के बाद ठगी का खेल शुरू हुआ और आरोपियों की पोल खुल गई, जिसके बाद पीड़ित सिमरन के परिवार वालों ने सलीम जाकिर और बदर अली के खिलाफ गाजियाबाद में मुकदमा कायम कर दिया।सिमरन की मां का आरोप है कि बदर अली अपनी संस्था के सदस्यों से पहले भोली भाली युवतियों को जाल में फंसाता है उसके बाद उनका निकाह कराकर उनसे ठगी का धंधा चल रहा है। सिमरन की मां ने गुरुवार को एसएसपी ऑफिस पहुंचकर बताया कि उसकी बेटी का पति सलीम अपने दोस्त हाजी जाकिर और बदर अली के साथ मिलकर उनसे मोटी ठगी कर चुके हैं, और अब उसकी बेटी को देह व्यापार के धंधे में धकेलना का प्रयास कर रहे हैं।

पीड़ित महिला ने बताया कि जब सिमरन ने आरोपियों की बात मानने से इनकार कर दिया तो आरोपियों ने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे डाली पीड़िता ने एसएसपी को शिकायती पत्र सौंप कर गैंग खुलासे की मांग करते हुए सख्त कार्यवाही की अपील की है, वही मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी ने मामले की जांच कराकर कार्यवाही का आश्वासन दिया है।