महिला अधिवक्ता ने तेल छिडकर आत्मदाह करने का  किया प्रयास

 महिला अधिवक्ता ने तेल छिडकर आत्मदाह करने का  किया प्रयास

दी न्यूज एशिया समाचार सेवा |

  महिला अधिवक्ता ने तेल छिडकर आत्मदाह करने का  किया प्रयास

 युवक पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आराोप 
मेरठ । गुरूवार को सिविल लाइन थाने में उस समय हडकंप मच गया जब थाने में पहुंचकर महिला अधिवक्ता ने राहुल नाम के शख्स पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर डाला सूत्रों की माने तो महिला ने खुद के ऊपर तेल छिड़क कर आत्मदाह की कोशिश की थी । 
 साथी अधिवक्ताओं के साथ सिविल लाइन थाने पहुंचकर हंगामा कर दिया पीड़िता का कहना है कि उसने राहुल के खिलाफ मुकदमा कायम कराया हुआ है बावजूद इसके मामले में कार्रवाई नहीं हो पाई है पीड़िता की माने तो उसकी दोस्ती राहुल से पढ़ाई के दौरान हुई थी उसके बाद से ही राहुल शादी का झांसा देकर महिला अधिवक्ता के साथ दुष्कर्म करने लगा और आज तक भी शादी नहीं की इसी के चलते महिला ने अपनी साथी अधिवक्ताओं के साथ थाने पर पहुंचकर हंगामा किया और सूत्रों की माने तो महिला ने  खुद पर तेल डालकर आत्मदाह की कोशिश की थी । थाना सिविल लाइन  प्रभारी का कहना है मामले की जांच प्डताल की जा रही है।

 युवक पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आराोप
मेरठ । गुरूवार को सिविल लाइन थाने में उस समय हडकंप मच गया जब थाने में पहुंचकर महिला अधिवक्ता ने राहुल नाम के शख्स पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर डाला सूत्रों की माने तो महील ने  खुद के ऊपर तेल छिड़क कर आत्मदाह की कोशिश की। 
साथी अधिवक्ताओं के साथ सिविल लाइन थाने पहुंचकर हंगामा कर दिया पीड़िता का कहना है कि उसने राहुल के खिलाफ मुकदमा कायम कराया हुआ है बावजूद इसके मामले में कार्रवाई नहीं हो पाई है पीड़िता की माने तो उसकी दोस्ती राहुल से पढ़ाई के दौरान हुई थी उसके बाद से ही राहुल शादी का झांसा देकर महिला अधिवक्ता के साथ दुष्कर्म करने लगा और आज तक भी शादी नहीं की इसी के चलते महिला ने अपनी साथी अधिवक्ताओं के साथ थाने पर पहुंचकर हंगामा किया और सूत्रों की माने तो महिला ने खुद पर तेल डालकर आत्मदाह की कोशिश कीथी । थाना सिविल लाइन  प्रभारी का कहना है मामले की जांच प्डताल की जा रही है।