खेत में बेहोशी की हालत में खून से लथपथ मिला किसान, हड़कंप

farmer-dead-body

खेत में बेहोशी की हालत में खून से लथपथ मिला किसान, हड़कंप

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

पीड़ित पिता ने कुछ युवकों पर रंजिशन हमला करने का आरोप लगाया है।लहूलुहान हालत में सड़क किनारे मिला

मेरठ। मवाना क्षेत्र में खेत में चारा लेने गए युवक का दरांती से गला रेत दिया गया। उसे गंभीर हालत में मेरठ रेफर किया है। पीड़ित पिता ने कुछ युवकों पर रंजिशन हमला करने का आरोप लगाया है।लहूलुहान हालत में सड़क किनारे मिला

खेड़ी मनिहार निवासी सोनू उर्फ सागर पुत्र रविंद्र सिंह गुरुवार शाम पांच बजे चारा लेने खेत पर गया था। कुछ देर बाद वह लहूलुहान अवस्था में सड़क किनारे पड़ा मिला। स्वजन उसे सीएचसी ले गए। हालत गंभीर होने के कारण डाक्टरों ने मेरठ रेफर कर दिया। पीड़ित पिता ने गांव के अनुसूचित जाति के दो युवकों व उनके साथियों पर रंजिशन गला रेतने का आरोप लगाया है।

सूचना पर इंस्पेक्टर अनिल शाही पहुंच गए और खून से सनी दरांती कब्जे में लेकर आरोपितों के घरों पर दबिश दी, लेकिन हत्थे नहीं चढ़े। उधर, दोनों अलग-अलग जाति के होने के कारण गांव में तनाव है। पीड़ित पिता ने दो लोगों को नामजद करते हुए कई के खिलाफ तहरीर दी है।

इंस्पेक्टर मवाना अनिल शाही का कहना है कि घायल के स्वजन ने रंजिशन कुछ युवकों पर गला रेतने का आरोप लगाए है। जबकि रंजिशन के कारण समेत अन्य आरोपों की जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। एक वीडियो भी सामने आई है उसके तथ्यों की जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

सोनू की पत्नी गीता यूपी पुलिस में सिपाही है, जो मुजफ्फरनगर के रामराज में तैनात हैं। सोनू यहां पिता और भाई पंकज आदि के पास रहकर खेती में हाथ बंटाता है।