बिग बॉस की ट्राफी बेटी की जीत के लिए पिता मांग रहे वोट 

बिग बॉस की ट्राफी बेटी की जीत के लिए पिता मांग रहे वोट 

दी न्यूज ऐशिया समाचार सेवा

बिग बॉस की ट्राफी बेटी की जीत के लिए पिता मांग रहे वोट 

अर्चना गौतम के फेैंस ने दिवारों व ऑटो पर लगाए पोस्टर 

मेरठ।  कलर टीवी पर चले रहे बिग बॉस सीजन 16 का ग्रैंड फिनाले लगभग पूरा होने वाला है। जीत की ट्रॉफी मेरठ की बेटी अर्चना गौतम की झोली में आए। इसके लिए अर्चना के पिता और उनके फैंस जनता से वोट की अपील कर रहे हैं। अर्चना के पिता गौतमबुद्ध गौतम लोगों से हाथ जोड़कर बेटी के लिए वोटिंग अपील कर रहे हैं। वहीं, फैंस वोट फॉर अर्चना के पोस्टर, बैनर लगाकर वोट मांग रहे हैं। सोशल मीडिया कैंपेन भी जोरदार तरीके से चल रहा है।

बता दें कि बिगबॉस में अर्चना के डॉयलाग काफी फेमस हो रहे हैं। मोर बना दूंगी, आप दूध की धुली हो हम क्या कोल्डड्रिंक के धुले हैं। मेरठ की हूं मोर बना दूंगी। सिलबट्टे वाली अर्चना का नाम दिया गया है। बिगबॉस सलमान खान ने खुद शो में अर्चना की तारीफ की है। पिता कहते हैं मेरी बेटी शो में सबसे हिट कंटेस्टेन है वो जीतेगी। सोनम ने कहा अर्चना बहुत अच्छा गेम खेल रही है। ज्यादातर मुद्दे उनके ही हुए हैं,हर कोई अर्चना की तारीफ कर रहा है। फैंन पूजा ने कहा कि अर्चना के सारे डॉयलाग बहुत अच्छे और दमदार हैं वो मेरठ की शान हैं। अर्चना के फैन नितांशु वर्मा ने कहा कि शो तो अर्चना ही जीतेगी चाहे कोई कुछ भी कर ले। वहीं अर्चना के दूसरे फैंस भी सोशल मीडिया पर उनके लिए वोटिंग अपील कर रहे हैं। 

बता दें गंगानगर कालोनी में रहने वाली अर्चना गौतम का जन्म मेरठ में हुआ। यहां आईआईएमटी कॉलेज से मॉस कम्युनिकेशन की डिग्री ली है। इसके बाद साउथ की फिल्मों में अभिनय किया। मिस बिकनी सहित ग्लैमर वर्ल्ड के टाइटल जीत चुकी हैं। 2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अर्चना गौतम ने मेरठ की हस्तिनापुर विधानसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव भी लड़ा था। तब प्रियंका गांधी स्वयं अर्चना गौतम के लिए चुनाव प्रचार करने आई थी। हालांकि अर्चना चुनाव जीत नहीं सकी। अब अर्चना बिगबॉस सीजन 16 में आई हैं। श्रृद्धा कपूर की लीड रोल मूवी हसीनास पार्कर और बरोटा कंपनी मूवी कर चुकी हैं।