अमृतसर इलेविन व यागामी स्पोर्टस ने जीते मैच

अमृतसर इलेविन व यागामी स्पोर्टस ने जीते मैच

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

12वें आल इंडिया हेमा कोहली मैमोरियल 20-20 क्रिकेट टूर्नामेंट 

अमृतसर इलेविन व यागामी स्पोर्टस ने जीते मैच
 
मेरठ। वी.आर.एस. क्रिकेट एरिना सैनी के मैदान पर खेले जा रहे 12वें आल इंडिया हेमा कोहली मैमोरियल 20-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में बुधवार को अंतिम लीग मैचों में अमृतसर इलेविन ने वाई.सी.सी. हापुड़ को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। टॉस वाई.सी.सी. के कप्तान ने जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.5 ओवर में 170 रन पर पूरी टीम आउट हो गई। जैद ने 48, तालिब ने 44 और इरशाद ने 35 रन बनाये। यश तोमर ने 4 और प्रशांत को 3 विकेट मिले। जीत के लिए 171 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी अमृतसी इलेविन की टीम ने 17.4 ओवर में 5 विकेट पर 171 रन बनाकर मैच जीत लिया। अर्श ने 48, दानिश ने 43 और जययादव ने 39 रन बनाये। सारिक इस्लाम ने 4 विकेट लिए।
दूसरे मैच में टॉस यागामी स्पोर्टस सरधना के कप्तान ने जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 183 रन बनाये। यश ने 85 और फैजान ने 51 रन बनाये। दीपेश ने 3, योगेश और हष्र त्यागी ने 1-1 विकेट लिए। जवाब में देव क्रिकेट एकेडमी दिल्ली की टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर 170 रन ही बना सकी। देवेन्द्र ने 80 और दीपेश ने 25 रन बनाये। यश ने 4, निखिल ने 2 व बिलाल को एक विकेट मिला।
ग्रुप बी की तीन टीमों को मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री शाहिद मंजूर ने स्मृति चिन्ह व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर सुभाष मलिक, ब्रह्मपाल मास्टर जी, प्रदीप मलिक, डब्बू मलिक, शोहराज सिंह, हाजी जुल्फी, जिला पंचायत सदस्य अमित शर्मा, शाहबुद्दीन, इमरान, हाफिज फराज, अरशद, अली बिलावर, हाफिज उवैस, साजिद सैफी, खुर्रम, वकील मलिक आदि मौजूद थे। मुख्य अतिथि शाहिद मंजूर को भूपेन्द्र मलिक व क्रिकेट कोच अतहर अली ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। क्रिकेट कोच अतहर अली ने बताया कि गुरूवार को टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल स्टैग योद्धा व स्टैग ग्लोबल योद्धा के बीच आईटीआई साकेत के मैदान पर खेला जाएगा। मुख्य अतिथि सीए डा. संजय जैन द्वारा दोपहर 12 बजे पुरस्कार वितरण किया जाएगा।