युगांतर 2024 में झूम उठे आईआईएमटी स्टार्ज के छात्र-छात्राएं

युगांतर 2024 में झूम उठे आईआईएमटी स्टार्ज के छात्र-छात्राएं

दी न्यूज एशिया समाचार सेवा 

युगांतर 2024 में झूम उठे आईआईएमटी स्टार्ज के छात्र-छात्राएं

- आईआईएमटी स्टार्ज गंगानगर में वार्षिकोत्सव युगांतर 2024 का भव्य आयोजन

मेरठ। संगीत की स्वर लहरियों पर झूमते नन्हें कदम, मंच पर प्रस्तुति देते मासूमों की मुस्कुराहट को देखकर खिलते अभिभावकों के चेहरे। कभी मस्ती तो कभी देशभक्ति से ओतप्रोत प्रस्तुति के माध्यम से समाज को संदेश देने का मासूम मगर सार्थक प्रयास। अवसर था आईआईएमटी स्टार्ज गंगानगर के वार्षिकोत्सव युगांतर 2024 के भव्य आयोजन का जिसमे नन्हें बच्चों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति देकर अपनी प्रतिभा से सभी का मन मोह लिया।

वार्षिकोत्सव युगांतर 2024 का शुभारम्भ मुख्य अतिथि मेरठ के महापौर हरिकांत अहलूवालिया, आईआईएमटी समूह के चेयरमैन योगेश मोहनजी गुप्ता, प्रबंध निदेशक डा0 मयंक अग्रवाल, संचालिका श्रीमति पियाँशु अग्रवाल ने मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर किया। तत्पश्चात आयोजित कार्यक्रम में कक्षा प्री नर्सरी से कक्षा 5 तक के छात्र-छात्राओं ने कार्यक्रम की थीम ‘भारत की उपलब्धियाँ’ के अंतर्गत अपनी भिन्न-भिन्न प्रस्तुतियाँ देकर कार्यक्रम में उपस्थित अतिथिगण तथा अभिभावकों का मनमोह लिया। प्रस्तुत कार्यक्रम में इसरो के  साइकिल से चाँद तक के सफर से देश को होने वाले गर्व की प्रस्तुति ने सभी को गौरवान्वित किया। छोटे-छोटे बच्चों द्वारा दी गई प्रस्तुतियों को देखकर तथा थीम के अनुसार कार्यक्रम की सजावट को देखकर सभी आनंदित हो उठे ।

मुख्य अतिथि महापौर हरिकांत अहलूवालिया ने अपने संबोधन में कार्यक्रम व नन्हें बच्चों की प्रस्तुति की सराहना की। चेयरमैन योगेश मोहनजी गुप्ता ने बच्चों का मार्गदर्शन करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। प्रबंध निदेशक डा0 मयंक अग्रवाल ने सृदुढ़ भविष्य के लिये सुनियोजित और अनुशासित बचपन अपनाने को प्रेरित किया। संचालिका श्रीमति पियाँशु अग्रवाल ने बच्चों का उत्सावर्धन करने के साथ उनके अभिभावकों की कड़ी मेहनत की भी प्रशंसा की।

कार्यक्रम का मंच संचालन कक्षा तीन के आयुष्मान, अविक, फराह, भूमि और सृष्टि ने किया। कार्यक्रम का नेतृत्व विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमति मनीषा मेहता ने किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में विद्यालय की अध्यापिकाओं व समूह के निदेशक प्रशासन डाॅ0 संदीप कुमार, ज्ञानप्रकाश व मीडिया प्रभारी सुनील शर्मा का पूर्ण सहयोग रहा।