मशहूर डॉक्टर श्री अनिल एल्हैंस को मिला सम्मान

मशहूर डॉक्टर श्री अनिल एल्हैंस को मिला सम्मान

दी न्युज़ एशिया समाचार सेवा

मशहूर डॉक्टर श्री अनिल  एल्हैन्स को मिला सम्मान 

इकोनामिक टाइम्स (एज) द्वारा आयोजित कार्यक्रम में देश की प्रथम महिला आइपीएस अधिकारी किरण बेदी द्वारा डॉ० अनिल एल्हैन्स को सम्मानित किया गया

मेरठ। महानगर के मशहूर डॉक्टर  न केवल देश बल्कि विदेशों में भी प्रसिद्धि हासिल कर रहे हैं। ऐसे ही चिकित्सक हैं प्रसिद्ध यूरोलोजिस्ट डॉ० अनिल एलहैन्स जिन्हें चिकित्सा के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्यों के लिए इकोनामिक टाइम्स ( एज) द्वारा सम्मानित किया गया।

डाक्टर्स डे के उपलक्ष में इकोनामिक टाइम्स ( एज) द्वारा नई दिल्ली स्थित होटल हयात रीजेंसी में कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस भव्य समारोह में पूरे देश के चुनिंदा चिकित्सकों को उनके चिकित्सा क्षेत्र में किये गए उल्लेखनीय कार्यों के लिए सम्मानित किया गया। इसी दौरान मेरठ के विख्यात यूरोलोजिस्ट डॉ0 अनिल एल्हैन्स को सम्मानित किया गया। देश की प्रथम महिला आइपीएस अधिकारी किरण बेदी ने डॉ० अनिल एल्हैन्स को सम्मानित करते हुए यूरोलोजी के क्षेत्र में उनके द्वारा किये गये उल्लेखनीय कार्यों की सराहना की।

फेमस डॉक्टर- यूरोलोजिस्ट डॉ० अनिल एल्हैन्स एम0एस0 (सर्जरी), एम0सी0एच0 (यूरो.), डी0एन0बी0 (यूरो.) और एम0एन0ए0एम0एस का सर्जरी के क्षेत्र में हासिल कुशलता के कारण विदेशों तक में खासा नाम है। धनवन्तरि जीवन रेखा के डायरेक्टर डॉ0 अनिल एल्हैन्स न केवल अपनी कुशल सर्जरी बल्कि अपने सौम्य व्यवहार के लिये भी जाने जाते हैं। मेरठ के चिकित्सक का यह सम्मान पूरे जनपद के लिये गौरव की बात है।