खेत पर घूमने गए व्यक्ति पर अज्ञात बाइक सवारों ने किया जानलेवा हमला

खेत पर घूमने गए व्यक्ति पर अज्ञात बाइक सवारों ने किया जानलेवा हमला

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा

खेत पर घूमने गए व्यक्ति पर अज्ञात बाइक सवारों ने किया जानलेवा हमला

कुछ माह पूर्व पत्नी की हो चुकी है हत्या जानकारी के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस

मेरठ खेत पर घूमने गए व्यक्ति पर दो अज्ञात बाइक सवारों ने जानलेवा घायल जब घंटों तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी लेकिन सूचना पाकर भी पुलिस ने व्यक्ति के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास नहीं किया उसके बाद परिजनों ने गांव में मुनादी कराकर तलाश की तो गंभीर हालत में खेत में पड़ा मिला जिसके बाद घायल के परिजन घायल को लेकर मेडिकल हॉस्पिटल पहुंचे।

मुंडाली थाना क्षेत्र ग्राम मऊ खास निवासी रमेश रात्रि खेत पर घूमने के लिए गया था। देर रात्रि तक जब रमेश घर नहीं पहुंचा तो उसके परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। जानकारी मिलने पर भी पुलिस ने रमेश के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास नही किया। जिसके बाद रमेश के परिवार वालों ने गांव में मुनादी कराकर रमेश के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास किया। मुनादी के बाद भी जानकारी नहीं मिलने पर परिजन गांव वालों के साथ रमेश को खोजने के लिए जंगलों में उतर पड़े मकान से करीब 500 मीटर की दूरी पर जंगल में गंभीर हालत में पड़े रमेश को गांव वालों ने खोज कर फिर से मामले की जानकारी पुलिस को दी लेकिन उसके बाद भी पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची। इसके बाद गंभीर रमेश को उपचार के लिए मेडिकल हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। इस दौरान रमेश ने बताया कि जब वह जंगल से घर की तरफ आ रहा था इसी दौरान दो अज्ञात बाइक सवार उसके पास पहुंचे और चाकुओं से उसकी गर्दन चेहरे और पैर पर जानलेवा हमला कर दिया। दोनों आरोपी रमेश को मृत समझकर मौके से फरार हो गए।

10 फरवरी को हो चुकी है रमेश की पत्नी की हत्या
10 फरवरी को रमेश की पत्नी बबीता की भी कुछ अज्ञात युवकों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने बबीता की देवरानी पूजा के भाई अयंश्त निवासी मुरलीपुर व उसके दोस्त जीतू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। तभी से आरोपी के परिवार वाले रमेश पर समझौते का दबाव बना रहे थे।

नहीं है किसी से कोई विवाद
पीड़ित रमेश का किसी से कोई विवाद नहीं है पीड़ित के परिवार वालों का कहना है कि रमेश की पत्नी के हत्यारों के परिवार वाले समझौते का दबाव बना रहे थे। समझौते से रमेश ने इंकार कर दिया था हो सकता है हत्या आरोपियों के इशारे पर ही रमेश की हत्या का प्रयास किया गया है।

एसएसपी को भी दी गई मामले की जानकारी
घायल रमेश के परिवार वालों का कहना है कि रमेश की गंभीर हालत को देखते हुए मामले की जानकारी एसएसपी के फोन पर भी दी गई थी लेकिन उसके बाद भी पुलिस नहीं पहुंची।