विवि के खेल कोटे की पहली कटआफ जारी

विवि के खेल कोटे की पहली कटआफ जारी

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

विवि के खेल कोटे की पहली कटआफ जारी

 बुधवार से एडमिशन, पीएचडी प्रवेश परीक्षा में आवेदन तिथि बढ़ी

मेरठ। चौधरी चरण सिंह विवि की ओर से परिसर और कालेजों में खेल कोटे से प्रवेश कराने वाले खिलाड़ियों की पहली कट आफ  मंगलवार को जारी कर दी गई है। विवि की वेबसाइट पर पहली कटआफ  में चयनित 83 खिलाड़ियों की सूची जारी कर दी गई है।

कटआफ विश्वविद्यालय परिसर में 15 से 19 सितंबर तक आयोजित ट्रायल के आधार पर जारी की गई है। इसमें बीपीईएस, बीएससी फिजिकल एजुकेशन, हेल्थ एजुकेशन एंड स्पोर्ट्स पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए पंजीकृत और फि जिकल टेस्ट पाठ्यक्रमों में प्रवेश होंगे। विवि  परिसर और कालेजों में बुधवार 21 सितंबर से 23 सितंबर तक प्रवेश होंगे। 23 तक प्रवेश लेने वाले खिलाड़ियों का प्रवेश कंफ र्म करना अनिवार्य है।

प्रवेश लेने के लिए सभी खिलाड़ी अपनी लागिन आइडी व पासवर्ड से अपना पंजीकरण फ ार्म और आफ र लेटर डाउनलोड करेंगे। पंजीकरण फार्म और आफर लेटर के साथ अपने शैक्षिक प्रमाण, आरक्षण संबंधी प्रमाण, मूल निवास, आधार आदि सभी प्रमाणपत्रों की स्वप्रमाणित छाया प्रति के साथ विवि परिसर के विभाग या कालेजों में प्रवेश के लिए संपर्क करेंगे। मूल प्रमाण पत्र भी दिखाने के लिए साथ रखें। प्रथम वरीयता सूची में सीट आवंटित होने के बाद भी यदि कोई खिलाड़ी प्रवेश नहीं ले सकेंगे तो ऐसे खिलाड़ियों को ओपन कटआफ में ही प्रवेश का मौका मिलेगा। विवि की ओर से जारी पहली कटआफ में चयनित 83 खिलाड़ियों में से 71 बालक और 13 बालिका खिलाड़ी हैं। इनमें से बीए के लिए 70, बीकाम के लिए छह, बीएससी.एजी के लिए छह और बीएससी के लिए एक खिलाड़ी पंजीकृत है।