उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक ने बैंकिंग ऐप हैलो उज्जीवन पेश किया

उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक ने बैंकिंग ऐप हैलो उज्जीवन  पेश किया

दी न्यूज ऐशिया समाचार सेवा

उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक ने बैंकिंग ऐप हैलो उज्जीवन पेश किया


मेरठ : उज्जीवन स्मॉल फाईनेंस बैंक ने भारत की पहली मोबाईल बैंकिंग एप्लीकेशन हैलो उज्जीवन लॉन्च की है इसमें तीन वी वॉईस,विज्युअल, वर्नेकुलर इनेबल्ड फीचर्स द्वारा उन लोगों तक बैंकिंग सेवा पहुँचाई जाएगी जो लिखने और पढ़ने की सीमित क्षमता रखते हैं यह ऐप हमारे उन माईक्रो बैंकिंग और ग्रामीण ग्राहकों में बैंकिंग की आदतों का विकास करने के लिए डिजाईन किया गया है, जो कम डिजिटल समझ रखते हैं।

इस लॉन्च के बारे में बी ए प्रभाकर चेयरमैन उज्जीवन स्मॉल फाईनेंस बैंक ने कहा इस मोबाईल ऐप के लॉन्च से अपने माईक्रोबैंकिंग और ग्रामीण ग्राहकों को आधुनिक टेक्नॉलॉजी द्वारा सुविधा व सुरक्षा प्रदान करने के हमारे प्रयास प्रदर्शित होते हैं हमें विश्वास है कि इस ऐप द्वारा हम अपने ग्राहकों को अपनी बैंकिंग की जरूरतों को पूरा करने में समर्थ बना सकेंगे यह एप्लीकेशन समाज के हर वर्ग में वित्तीय साक्षरता और आत्मनिर्भरता को बढ़ावा देने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रदर्शन भी करती है।

इस लॉन्च के बारे में मि. इत्तिरा डेविस एमडी एवं सीईओ उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक ने कहा हैलो उज्जीवन का लॉन्च पूरे देश में वित्तीय और डिजिटल समावेशन लाने की हमारी प्रतिबद्धता पर बल देता है। मास मार्केट बैंक के रूप में हमें विश्वास है कि यह इनोवेशन उन लोगों के बैंकिंग के अनुभव को सरल बनाएगा, जो डिजिटल होना तो चाहते हैं, पर उन्हें इसकी समझ कम है। उन्होंने कहा हम वंचित एवं सुविधाओं की कमी वाले ग्राहकों को वित्तीय आत्मनिर्भरता प्राप्त करने में सशक्त बनाने के लिए इनोवेटिव टेक्नोलॉजी समाधान प्रस्तुत करते रहेंगे।