बच्चों में काफी प्रतिभा छिपी है तराशने वाला चाहिए  -पूर्व अभिनेत्री जयप्रदा

बच्चों में काफी प्रतिभा छिपी है तराशने वाला चाहिए  -पूर्व अभिनेत्री जयप्रदा

दी न्यूज एशिया समाचार सेवा 

बच्चों में काफी प्रतिभा छिपी है तराशने वाला चाहिए  -पूर्व अभिनेत्री जयप्रदा

अध्ययन स्कूल में वार्षिकोत्सवप धूमधाम से मनाया गया

मेरठ ।  शताब्दी नगर स्थित द अध्ययन स्कूल में भूतपूर्व सांसद और अपने जमाने की प्रसिद्ध अभिनेत्री जयाप्रदा की उपस्थिति में अध्ययन स्कूल में वार्षिकोत्सव संपन्न हुआ। इस दौरान पूर्व अभिनेत्री ने बच्चों द्वारा पेश किए गये कार्यक्रम की जमकर सराहना की। 

 कार्यक्रम का शुभारंभ पूर्व अभिनेत्री जयप्रदा ने दीप प्रज्जवलित कर किया। इसके सांस्कृतिक कार्यक्रमों को आगाज हुआ।  अध्ययन स्कूल के मिडल विंग के विद्यार्थियों ने भी पूरी गर्मजोशी के साथ वसंत ऋतु का स्वागत किया और अपनी गरिमामयी स्तुति से स्कूल के प्रांगण में उपस्थित सभी दर्शकों को भावविभोर कर दिया। उत्सव में अपनी शिरकत से जयाप्रदा ने बच्चों में स्फूर्ति प्रदान की। कार्यक्रमों की श्रृंखला में जहां योग की विभिन्न मुद्राओं के माध्यम से भगवान शिव की महिमा को बताया गया वही पंजाब की खुशहाली का प्रतीक भंगड़ा अपना जोश दर्शक दीवों में भरता दिखा।

योगेश्वर कृष्ण की योग लीला का बांसुरी के सुरों के साथ दर्शकों ने आनंद लिया। समारोह की विशेष प्रस्तुति रही भरतनाट्यम नृत्य जहां योग की विभिन्न मुद्राओं के माध्यम से भगवान गणेश के मूर्त रूप को साकार किया गया । वातावरण में मादकता और बच्चों की मस्ती एक साथ देखने को मिली नृत्य बम बम बोले में, जहां दर्शक भी झूमने पर मजबूर हो गए।कत्थक नृत्य और भारतीय रागों की जुगलबंदी से दर्शक अभित हुए बिना नहीं रह सके। कार्यक्रम में सभी को संबोधित करते हुएए मुख्य अतिथि अभिनेत्री व पूर्व सांसद जयाप्रदा ने छात्रों के उत्कृष्ट प्रदर्शन की भूरी.भूरी प्रशंसा कर उनका उत्साहवर्धन किया। स्कूल के प्राचार्य ने भी सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेने वाले सभी विद्यार्थियों की प्रशंसा की तथा कार्यक्रम में उपस्थित सभी अभिभावकों तथा मुख्य अतिथि अभिनेत्री जयाप्रदा को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए राष्ट्रगान के साथ कार्यक्रम समापन की घोषणा की। मीडिया से बात करते हुए अभिनेत्री जयप्रदा ने कहा कि बच्चे देश का भविष्य है। उनके अंदर इतनी ज्यादा प्रतिभा छिपी हुई है। बस उन्हें तराशने वाला चाहिए।