4 जुलाई को करण बैडमिंटन एकेडमी का उद्घाटन

 4 जुलाई को करण बैडमिंटन एकेडमी का उद्घाटन

 4 जुलाई को करण बैडमिंटन        एकेडमी का उद्घाटन

 खिलाडियों को निखरने का मिलेगा         मौका 

 दी न्युज़ एशिया समाचार सेवा ।

मेरठ। स्पोर्टस हब बन चुके मेरठ में खिलाडियों को एकेडमी खुंलने का क्रम जारी है।  करन पब्लिक स्कूल मेें बैडमिंटन एकेडमी खोली गयी है। जिसका श्ुाभारंभ आगामी ४ जुलाई को विधिवत रूप से होगा।  शहर व आसपास के युवा खिलाडियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिल सके। 

  करन पब्लिक स्कूल में मीडिया को जानकारी देते हुए चेयरमैन भानु प्रताप सिंह ने बताया कि करण पब्लिक स्कूल में स्विमिंग, शूटिंग, कबड्डी क्रिकेट, फुटबॉल, ताई कमांडो आदि एकेडमी लगातार विद्यालय के प्रांगण में चल रही है खेलों को बढ़ावा देने के उद्देश्य से बैडमिंटन एकेडमी की भी शुरुआत 4 जुलाई से की जा रही हैं।

मुख्य संरक्षक अरुण वशिष्ठ ने बताया बैडमिंटन एक लोकप्रिय गेम है इसमें बच्चों को भाग लेने से मानसिक शारीरिक दोनों ही तरीके से बेनिफिट मिलेगा और जो प्रतिभा खेल में आगे निकलना चाहती है उसको भी बेनिफिट मिलेगा एकेडमी का सेक्रेटरी एवम कोषाध्यक्ष रजनीश कौशल ने बताया कि करण बैडमिंटन अकैडमी में पांच कोर्ट इंडोर अवेलेबल है जिसमे खिलाडियों को कोचिग 2 दोपहर से 6 तक दी जाएगी व शौकिया खिलाड़ी के लिए सुबह 5 से 8बजे तक व शाम 6 से रात 10 बजे तक उपलब्ध है। वह अपना स्लॉट बुक कर सकते हैं। 4 जुलाई 2022 से एकेडमी को शुरू किया जा रहा है।

सीनियर बैडमिंटन कोच प्रभात शर्मा द्वारा कोचिंग दी जायगी प्रभात शर्मा ने मेरठ स्पोर्ट्स स्टेडियम मुजफ्फरनगर स्पोर्ट्स स्टेडियम, मुरादाबाद स्पोर्ट्स स्टेडियम में अपनी कोचिंग देकर प्रतिभाओं को निखारा है। प्रभात शर्मा ने मनु अत्री, आयुषी शर्मा डिफेंडम राष्ट्रपति प्रधानमंत्री दोनों पुरस्कृत से सम्मानित निशा खान, खुशी पंत, शैलजा शुक्ला को ट्रेनिंग दी है और उन लोगों ने अपने प्रदेश का और देश का मान बढ़ाया है उन सभी को प्रभात शर्मा  से कभी ना कभी ट्रेनिंग ली है सह सचिव सुशील त्यागी ने बताया शौकिया खिलाड़ियों के लिए भी एकेडमी में उचित समय दिया गया है सुबह 6बज से 8बजे और शाम को 6बज से 10बज बजे तक शौकिया खिलाड़ी जो अपनी फिटनेस पर काम करना चाहते हैं वह अपना स्लॉट बुक करा सकते हैं इस अवसर पर पर करण पब्लिक स्कूल की चेयरमैन  निर्मल सिंह अतर अली स्कूल प्रधानाचार्य उमेश शर्मा, अनिल उपाध्याय, गुरवीर, अतुल बहुगुणा  मौजूद रहे।