आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फेंके ग्रेनेड

 आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फेंके ग्रेनेड

 

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा ।

आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फेंके ग्रेनेड

शोपियां (एजेंसी)।कश्मीर में शोपियां जिले के कुटपोरा इलाके में बुधवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ के दौरान कुछ देर गोलीबारी हुई। इस दौरान सुरक्षाबलों पर आतंकी ग्रेनेड फेंककर अंघेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। सुरक्षाबलों ने आतंकियों के ठिकाना बने मकान से हथियार और गोला बारूद बरामद किया हैं। आतंकियों को पकड़ने के लिए सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान जारी है।
बताया जा रहा है कि जिस मकान में आतंकी छिपे थे, वह आतंकी आदिल वानी का है। पुलिस के अनुसार मंगलवार को चोटीगाम कुलगाम में कश्मीरी हिंदू सुनील कुमार की हत्या में आदिल वानी भी शामिल था। कुटपोरा शोपियां में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर एसओजी, सेना और सीआरपीएफ के जवानों ने पूरे इलाके को घेरकर तलाशी अभियान शुरू किया। मगर अंधेरा होने के चलते सुरक्षाबलों को आतंकियों की तलाश करने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।
अभियान के दौरान सुरक्षाबल एक मकान की तरफ बढ़े। तभी इस मकान के भीतर छिपे आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। इस बीच ग्रेनेड भी फेंका। इसके बाद सुरक्षाबलों ने भी कुछ देर गोलीबारी की।आतंकियों ने कोई जवाबी फायर नहीं किया तब सुरक्षाबलों ने मकान की तलाशी ली। वहां कोई आतंकी मौजूद नहीं था। सुरक्षाबलों ने मकान के ऊपरी हिस्से से हथियार, गोला बारूद तथा अन्य संदिग्ध सामान बरामद किया है।