टेबलेट पाकर छात्र छात्राओं के खिले चेहरे

टेबलेट पाकर छात्र छात्राओं के खिले चेहरे

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

टेबलेट पाकर छात्र छात्राओं के खिले चेहरे

मेरठ। गढ़ रॉड  भटीपुरा में स्थित उमालोक कॉलेज में विधायक अमित अग्रवाल द्वारा सभी छात्र छात्राओं को टेबलेट वितरण किये गये।
कार्यक्रम का शुभारंभ कॉलेज के चेयरमैन आलोक भटनागर निदेशक अभिनव भटनागर द्वारा माँ सरस्वती की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करके किया गयाए।
मुख्य अतिथि कैंट विधायक अमित अग्रवाल ने संस्था के सभी छात्र छात्राओं एएनएम, जीएनएम ,और फार्मेसी को टेबलेट वितरित किये गए । इस अवसर पर विधायक अमित अग्रवाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा चल रही योजना से सभी छात्र छात्राएं लाभवन्तित हो सके हमारा हर संभव प्रयास है ।जिससे शिक्षा को आगे बढ़ाया जा सके इस अवसर पर कॉलेज के चैयरमेन अलोक भटनागर ने भी सभी छात्र छात्राओं का उत्साहवर्धन करते हुए कहा की तकनीकी  के माध्यम से शिक्षा को जोड़कर इस योजना द्वारा प्रदेश सरकार ने छात्र छात्राओं को नई दिशा प्रदान की है जिससे शिक्षा के प्रति छात्र छात्राओं में उत्साह देखने को मिल रहा है। कार्यक्रम में विधायक अमित अग्रवाल को स्मृति चिन्ह देकर और शॉल देकर सम्मानित किया गया कार्यक्रम में कॉलेज की संस्थापक उमा भटनागर, डिप्टी डायरेक्टर स्वाति भटनागर, प्रधानाचार्य अनुज शर्मा प्रियंका चौधरी और सभी शिक्षक छात्र छात्राएं  उपस्थित रहे।