छात्रा को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म

छात्रा को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

छात्रा को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म

 एक  आरोपी समेत छात्रा को टपरी के होटल से बरामद
मेरठ। फलावदा थाना क्षेत्र के एक गांव में छात्रा को रात के अंधेरे में दो युवकों ने अगवा कर लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस में शिकायत करने पर छात्रा और एक आरोपी युवक को सहारनपुर के टपरी स्टेशन के पास एक होटल से बरामद कर लिया गया। वहीं छात्रा के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने अभी तक पीड़िता का बयान भी नहीं लिया है और न ही कोई कार्रवाई की गई है। इसे लेकर पीड़िता के परिजनों में पुलिस के प्रति नाराजगी है। पीड़ित पक्ष के लोग एसएसपी से मिलने पहुंचे। मंगलवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचे परिजनों  ने एसएसपी को आपबीती बताई। जिसके बाद एसएसपी ने थाना पुलिस केा जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।
 फलावदा थानाक्षेत्र निवासी एक परिवार के अनुसार 30 अगस्त की रात में परिजन सोए हुए थे। सुबह उठे तो घर में बेटी नहीं थी। उन्होंने काफी तलाश किया लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। गांव के कुछ लोगों ने बताया कि कपिल और एक अन्य युवक बेटी को बहला.फुसलाकर ले गए थे। इस मामले में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने छात्रा और आरोपी कपिल को एक होटल से बरामद किया।
आरोप है कि छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इसके बावजूद पुलिस ने न तो मेडिकल कराया और न ही उसके बयान दर्ज किए हैं। एक आरोपी अब तक फरार है। पुलिस ने अभी तक कोई सख्त कार्रवाई नही की है। पीडित पक्षों की बात सुनने के बाद एसएसपी ने थाना प्रभारी को कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।