आवारा कुत्ते को गंदगी फैलाने पर पीटा

आवारा कुत्ते को गंदगी फैलाने पर पीटा

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

आवारा कुत्ते को गंदगी फैलाने पर पीटा

वीडियो वायरल होने पर पशु प्रेमियों ने की मेनका गांधी से की शिकायत
मेरठ। स्वतंत्रता दिवस के दिन पल्लवपुरम  में गंदगी फैलाने पर एक आवारा कुत्ते को पीटने के मामले में एक वीडियो वायरल हुआ है। इसकी शिकायत पशु प्रेमियों ने मेनका गांधी से की है। वीडियो वायरल होने पर पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है।
 स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण के बाद देर रात आजादी के अमृत महोत्सव के जश्न के दौरान गंदगी फैलाने पर विजयपाल व कुछ लोगों ने आवारा कुत्ते को घेर कर लाठी-डंडों से पीटा। विजयपाल का कहना था कि डॉग्स घर के आगे गंदगी फैलाते हैं। जिस कारण बदबू से बुरा हाल रहता है। सफाई कर्मचारी भी कई-कई दिन में सफाई करने आते हैं।
वहीं मामले का वीडियो वायरल होने पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। साथ ही इस मामले में युवाओं ने एनिमल वेलफेयर के साथ काम करने वाले एनजीओ से शिकायत की है।
विजयपाल का कहना है कि कॉलोनियों में  आवारा कुत्ते गंदगी करते हैं। नगर निगम के कर्मचारी न के बराबर ही कॉलोनियों में सफाई करने आते हैं। घर से निकलने वाला कूड़ा लेकर ही वह चले जाते हैं, लेकिन आवारा कुत्तों  द्वारा घर के आगे की गई गंदगी को उन्हें खुद साफ करना पड़ता है। जिस कारण उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ता है। कई बार शिकायत की जा चुकी है। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। वह केवल आवारा कुत्ते को डंडा दिखा कर भगा रहे थे।