माफिया अतीक के बेटे की तलाश में मेरठ एसटीएफ की कोलकाता में दबिश 

 माफिया अतीक के बेटे की तलाश में मेरठ एसटीएफ की कोलकाता में दबिश 

 माफिया अतीक के बेटे की तलाश में मेरठ एसटीएफ की कोलकाता में दबिश 
 
मेरठ। कुख्यात माफिया अतीक के बेटों की तलाश में मेरठ एसटीएफ ने कोलकाता में दबिश दी है। पुलिस को अतीक के दोनों बेेटों की लोकेशन कोलकाता में मिली थी। लेकिन एसटीएफ के पहुंचने से पहले अतीक के दोनों बेटे मौके से फरार हो गए। बता दें कि अतीक के दोनों बेटों पर पुलिस ने इनाम घोषित किया हुआ है। पुलिस दोनों की तलाश में दबिश दे रही है। 
कुख्यात माफिया अतीक के बेटों अली और उमर की तलाश में मेरठ एसटीएफ ने कोलकाता में दबिश दी। कुख्यात अतीक के दोनों बेटों पर पुलिस ने इनाम घोषित किया हुआ है। एसटीएफ की टीम अभी भी पश्चिम बंगाल में अपना डेरा जमाए हुए हैं। उमर और अली फिलहाल पश्चिम बंगाल में एसटीएफसी बचते फिर रहे हैं। एसटीएफ की टीम उनके पीछे है। पुख्ता सूत्रों की माने तो यूपी एसटीएफ के पास इनका पीछा करने के लिए पुख्ता जानकारी मौजूद है। एसटीएफ अगर इन दोनों की गिरफ्तारी कर लेती है तो पुलिस के लिए यह एक बड़ी कामयाबी होगी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अली और उमर की लोकेशन कोलकाता में ट्रेस की गई थी।
इसके बाद मेरठ एसटीएफ कोलकाता पहुंची और चिन्हित स्थानों पर दबिश दी लेकिन वे हत्थे नहीं चढ़ सके। बताया कि एसटीएफ के पहुंचने से पहले ही अतीक के दोनों बेटे फरार हो गए। कोलकाता में दबिश देने गई एसटीएफ की टीम को मेरठ एसटीएफ टीम लीड कर रही है।