सोनी मैक्स लेकर आया है इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्‍म 

 सोनी मैक्स लेकर आया है इस साल की सबसे बड़ी  ब्लॉकबस्टर फिल्‍म 

 

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

सोनी मैक्स लेकर आया है इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्‍म 

‘केजीएफ चैप्टर 2’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

-बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बनाने के बाद, ‘केजीएफ चैप्टर 2’, सोनी मैक्स पर 18 सितंबर को रात 8 बजे, टेलीविजन दर्शकों का करेगी मनोरंजन 

Mumbi। -अपने खतरनाक दुश्मनों से बदला लेने के लिये कोलार गोल्ड फील्ड्स के लिये रॉकी भाई की रोमांचक जंग अब टेलीविजन के परदे पर देखने को मिलेगी। साल 2022 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर और दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म, ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का सोनी मैक्स पर 18 सितंबर, रात 8 बजे धमाकेदार वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने वाला है। इस फिल्म में यश, संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 

प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित, ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में रॉकी की जिंदगी को दिखाया गया है, उसने खुद को गोल्ड माफिया के सरगना के रूप में स्थापित किया है। उसके साथी उसे अपना आदर्श मानते हैं, पर सरकार उसे कानून और व्यवस्था के लिये एक बड़े खतरे के रूप में देखती है। रॉकी को अब अपने दुश्मनों अधीरा, इनायत खलील और रमिका सेन के क्रोध का सामना करना पड़ेगा, क्योंकि वह अपनी मां से किए गए वादे को पूरा करने की कोशिश करता है। 

सोनी मैक्स पर ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के बारे में यश कहते हैं, “एक टीम के रूप में हमने सोचा था कि हम सिनेमा का एक बेहतरीन अनुभव देंगे और हम अपने देश और दुनिया के लोगों तक इसे पहुंचना चाहते थे। ‘केजीएफ चैप्टर 2’, सिनेमा प्रेमियों को एक साथ लेकर आई और इसने एक दमदार कहानी बयां की। इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक मां अपने बच्चों से उम्मीद बांधे रखती है। दर्शकों ने हम पर जो प्यार बरसाया है, वो अद्भुत है। 

मेरा मानना है कि सिनेमा की कोई सीमा नहीं होती और यह माध्यमों से भी परे होता है और टेलीविजन हमेशा मेरे लिये खास रहेगा। यह टीवी प्रीमियर अपनी फिल्म को पेश करने का एक बेहतरीन मौका है और मुझे उम्मीद है कि सोनी मैक्स के माध्यम से यह ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचेगी। साथ ही मैं यह उम्मीद करता हूं कि जिन लोगों ने ‘केजीएफ 2’ देखी है, उन्हें एक बार फिर अपने घरों में इसे देखने में मजा आएगा।”

‘केजीएफ चैप्टर 2’ में रोमांचक ऐक्शन सीक्वेंस और बेहतरीन डायलॉग्‍स हैं, जिसकी वजह से पूरी दुनिया में इसे खूब पसंद किया जा रहा है। 

~ देखिए, रॉकी भाई का स्वैग, क्योंकि वह ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में नई चुनौतियों का सामना करेंगे, इसका प्रीमियर 18 सितंबर को रात 8 बजे केवल सोनी मैक्स पर होगा~