सिंगर फरमानी के पिता के गैंग के 3 बदमाश धरे गये

 सिंगर फरमानी के पिता के गैंग के 3 बदमाश धरे गये

 

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

सिंगर फरमानी के पिता के गैंग के 3 बदमाश धरे गये

मेरठ में गायक के भाई ने सरकारी टंकी से लूटी थी सरिया
 पिता व जीजा की तलाश में जुटी पुलिस

मेरठ। यू.ट्यूब सिंगर फरमानी नाज के पिता के गैंग से जुड़े 3 अन्य बदमाशों को  दौराला पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शुक्रवार देर रात दौराला थाना पुलिस ने 3 बदमाशों को पकड़ा। पूछताछ में ये बदमाश फरमानी के पिता के सरिया लूट गिरोहट से जुड़े निकले हैं। पकड़े बदमाशों में एक कबाड़ी है। जो चोरी का लोहा खरीदता था। बदमाशों के पास से डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के निर्माण के सामान के साथ नगदी और पल्सर बाइक बरामद हुई है।
 बता दें दिल्ली के हरिनगर निवासी ललित ने दौराला थाने में तीन नवंबर को केस दर्ज कराया था। जिसमें कहा गया कि बदमाशों ने भारतीय रेलवे के लिए डेडीकेटेड फ्रेट कारिडोर का निर्माण कार्य चल रहा है, जिसके लिए वहां रखे लोहे का गाटर, क्लैंप, सरिया और अन्य लोहे का सामान चोरी हो गया है। इससे पहले भी निर्माणधीन रेलवे की साइट से अन्य सामान भी चोरी हो चुका है।
डेडीकेटेड फ्रेट कॉरिडोर का निर्माण कार्य कर रही एलएनटी कंपनी में ललित कुमार सिक्योरिटी इंचार्ज हैं। पिछले दिनों निर्माण साइट से लोहे का सामान चोरी हुआ था। कंपनी द्वारा चोरी हुए सामान की कीमत करीब चार लाख रुपये बताई थी। पुलिस ने केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी थी। शुक्रवार को पुलिस को बदमाशों की सूचना मिली। सूचना पर पुलिस ने हाईवे-58 पर नंगली गेट के सामने से गांव शाहपुर जदीद की ओर जाने वाले रास्ते से तीन बदमाशों को धर दबोचा। जिनकी पहचान फरमान पुत्र नबाबुद्दीन और विक्की पुत्र हरेंद्र दोनों निवासी नई बस्ती दौराला व वसीम पुत्र सलीम निवासी मोहल्ला जगन्नाथपुरी दौराला के रूप में हुई। पकड़ा गया कबाड़ी वसीम लंबे समय से पुलिस के निशाने पर था। पकड़े गए बदमाशों ने पुलिस को बताया कि वह फरमानी नाज के पिता के गैंग से जुड़े हुए हैं। बता दें कि फरमानी नाज के पिता, भाई और बहनोई पर डकैती का मुकदमा दर्ज हैं। भाई अरमान जेल में हैं लेकिन पिता, जीजा की तलाश जारी है। इंस्पेक्टर आर के पचौरी के अनुसार तीनों बदमाशों से चोरी का सामान मिला है। फरमानी का भाई अरमान और साथी पहले ही जेल जा चुके हैं।