श्रीशा मनवानी डीएवी रूबी तो अल्तमश खान डीएवी डायमंड बने

श्रीशा मनवानी डीएवी रूबी तो अल्तमश खान डीएवी डायमंड बने

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा

श्रीशा मनवानी डीएवी रूबी तो अल्तमश खान डीएवी डायमंड बने

डीएवी में  सिल्वर जुबली बैच कक्षा का विदाई समारोह  का आयोजन
 मेरठ। डीएवी पब्लिक स्कूल शास्त्री नगर में सोमवार को सिल्वर जुबली बैच कक्षा १२ के छात्रा को विदाई समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें छात्रों को भावभीनी विदाई दी गयी। बोर्ड परीक्षाओं में उनकी सफलता की मंगलकामना हेतु पावन यज्ञ किया गया।
 कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्जवलित कर किया गया। डा. विनीत त्यागी व सुनीता सिंह ने उदाहरणों के माध्यम से बताया कि स्व अनुशासन सफलता की कुंजी है। सफलता की ऊँचाइयों को छुआ जा सकता है। मुस्कुराते रहो प्रत्येक पल का आनंद लो। शिक्षक और सड़क एक जैसे है जो अपनी जगह रह कर आपको मंजिल तक पहुंचाते हैं।
 अल्तमश खान, तनवी भारद्वाज श्रीशा मनवान, भूमिका आदि ने अपनी प्रधानाचार्य,शिक्षकों एवं साथियों के प्रति अपने भावों ,विद्यालयी जीवन की यादें , दोस्तों की कविताओं को नृत्य आदि के माध्यम से साझा किया। सांस्कृतिक कार्यक्रमों की श्रृंखला में कक्षा 12 और 11 के छात्र छात्राओं द्वारा किए गये नृत्य ओर गानों ने अद्भुत समा बांध कर नृत्य करने और झूमने पर विवश कर दिया। मुद्रित प्रताप, अंश तोमर ने अपनी धुनों से सबका मन मोह लिया। सीनियर छात्रों ने अपने जूनियर छात्रों को पासिंग द फ्लैम दी । जिससे उनके बाद वे विद्यालय का उत्तरदायित्व भली प्रकार संभाल सकें। श्रीशा मनवानी डीएवी रूबी तो अल्तमश खान डीएवी डायमंड बने। श्रेष्ठ कार्यो के लिए २८ गोल्डन स्टार बनकर गौरवान्वित हुए तो २२ बच्चे सिल्वर स्टार बनकर १८ बच्चों को नोवा स्टार पदवी प्रदान की गयी।
 प्रधानाचार्य डा अल्पना शर्मा ने छात्रों को आगामी भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जिंदगी एक यात्रा है। आज हर्ष का विषय है। कि डीएवी स्कूल में पिछले पच्चीस वर्ष से अध्यापन के क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य किया है। छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि कि आप अपने साथ जो गोल्डन स्टार ,सिल्वर स्टार और नोवा स्टार लेकर जा रहे हैं। उन्होंने आपकी योग्यता को सिद्ध किया है। जो जीवन मूल्य आपको यहां  दिए गये है। उन्हें लेकर अपने भविष्य को संवारने का प्रयत्न करना। जिंदगी में माता पिता परिवार स्कूल, शिक्षक का सम्मान  अपने डियोवियन होने पर गर्व करना।