शामली में प्रेम प्रसंग से परेशान  पिता ने ही बेटी की हत्याकर बिटोडे में फूंका

शामली में प्रेम प्रसंग से परेशान  पिता ने ही बेटी की  हत्याकर बिटोडे में फूंका

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

शामली में प्रेम प्रसंग से परेशान  पिता ने ही बेटी की हत्याकर बिटोडे में फूंका 

शामली। शामली के थाना झिंझाना के ग्राम श्यामली श्यामला के जंगल मे जले बिटोडे में नर कंकाल मिलने की घटना का रविवार को पुलिस ने राजफाश कर दिया है। मामले में ग्राम श्यामली श्यामला निवासी प्रमोद को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को फूंक दिया था। पिता ने यह बेटी के प्रेम प्रसंग के चलते उठाया था

 एसएसपी अभिषेक ने बताया कि शनिवार को हड्डियों के अवशेष मिलने पर ग्राम चौकीदार की तहरीर पर थाना झिंझाना पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था। घटना के शीघ्र अनावरण हेतु क्षेत्राधिकारी कैराना, प्रभारी निरीक्षक झिंझाना तथा चौकी प्रभारी चौसाना को आवश्यक दिशा.निर्देश दिए थे। रविवार को पुलिस ने हत्याभियुक्त पिता प्रमोद को गिरफ्तार कर लिया।

बहुत समझाया लेकिन नहीं मानी बेटी 

अभियुक्त ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसकी पुत्री का गांव के ही एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह एक बार घर से बिना बताए अपनी मर्जी से अजय के साथ चली गई थी और एक रात बाद खुद ही घर वापस आ गई थी। लोक.लाज के कारण इसके संबंध में किसी को कुछ नहीं बताया। पिता ने अपनी बेटी को बहुत समझाया और समाज में अपनी छवि खराब होने तथा लोक लाज का वास्ता भी दिया। लेकिन बेटी नहीं मानी, जिस पर समाज में अपनी छवि खराब होने के डर से वह अपनी बेटी को मारने की फिराक में था। नौ सितंबर की रात में पुत्री को धान काटरने बहाने धान के कटे हुए खेत में ले जाकर गला दबाकर हत्या कर दी और साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से गांव के बाहर भवंर सिंह के बिटोडे मे शव रखकर जला दिया था।