ड्राइवर की लापरवाही ने ली मासूम छात्रा की जान

ड्राइवर की लापरवाही ने ली मासूम छात्रा की जान

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

ड्राइवर की लापरवाही ने ली मासूम छात्रा की जान

 स्कूल वैन का दरवाजा खुला, भरभराकर गिरे 4 बच्चे
चाँदपुर।यूपी के बिजनौर में स्कूल वैन के ड्राइवर की लापरवाही ने एक मासूम की जान ले ली। 6 साल की बच्ची आयशा की चलती वैन से गिरने के कारण मौत हो गई। वहीं तीन अन्य बच्चे भी घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे के बाद ड्राइवर वैन लेकर मौके से भाग निकला। बच्ची की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है। मामले को लेकर लोगों में स्कूल प्रबंधन के खिलाफ भारी रोष व्याप्त है।
हादसा जिले की तहसील चांदपुर के गांव सोतखेड़ी इलाके का है। इसी गांव के निवासी नदीम की 6 वर्षीय बेटी आयशा जमालपुर स्थित एचएम पब्लिक स्कूल में पढ़ती थी। बुधवार की सुबह स्कूल की वैन का ड्राइवर खटारा वैन में लगभग 30 बच्चों को ठूस-ठूंसकर भरकर ले जा रहा था। जब वह गांव सोतखेड़ी के ईंट भट्टे के मोड़ पर पहुंचा तो उसने वैन के स्टीयरिंग को तेज गति से मोड़ दिया। जिससे वैन का दरवाजा खुल गया और आयशा समेत 4 बच्चे सड़क पर जा गिरे। आयशा का सिर सड़क से टकरा गया और उसकी मौके पर मौत हो गई।
परिजनों में कोहराम, पुलिस जांच में जुटी
वहीं हादसे के बाद स्कूल वैन का ड्राइवर सभी बच्चों को उतार कर मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे तो उन्होंने बच्ची का मृत पाया। आयशा की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।
मामले में एसओ थाना हलदौर उदय प्रताप सिंह ने बताया कि दुर्घटना में एक बच्ची की मौत हुई है। बच्ची लगभग 5 से 6 वर्ष की है। वह स्कूल पढ़ने जा रही थी और मैजिक की चपेट में आने से उसकी मौत हुई है।