बिजनौर में नदी के तेज बहाव में बही कार

बिजनौर में नदी के तेज बहाव में बही कार

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा ।

बिजनौर में नदी के तेज बहाव में बही कार
 सवार तीन लोगों ने कूदकर बचाई जान
 बदायूं से जा रहे थे हरिद्वार
बिजनौर।पहाड़ों में हो रही बारिश से बिजनौर की नदियों का जलस्तर बढ़ गया है। कोटावाली नदी के रपटे पर कई फीट पानी आ गया है। पानी के तेज बहाव में एक कार बह गई। कार में सवार लोगों कूदकर जान बचाई है। सभी लोग सुरक्षित है। पुलिस ने रपटे पर वाहनों के आवागमन पर रोक लगा दी है। पीड़ितों ने बहती हुई कार का वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया है।
यूपी उत्तराखण्ड बॉर्डर स्थित बिजनौर के मंडावली थाना क्षेत्र के कोटावाली नदी के रपटे पर आज सुबह उस वक्त हड़कम्प मच गया। जब एक कार बिजनौर की तरफ से हरिद्वार जा रही थी। बीच नदी में पहुंचने पर अचानक नदी में तेज बहाव आ गया, जिसमें कार बहने लगी। बताया जा रहा है कि कार में सवार तीन लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई, सभी लोग सुरक्षित है।
कार सवार तीनों बदायूं के रहने वाले
कार में सवार प्रमोद यादव पुत्र शिवपाल यादव निवासी मोहल्ला आदर्श नगर थाना सिविल लाइन बदायूं, सुनील पुत्र बनवारी, राजीव पुत्र दिलावर, तीनों लोग एक कार से हरिद्वार जा रहे थे। वहीं इस मामले में मण्डवाली थाना प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र गौड़ का कहना है कि कार सवार तीनों लोग सुरक्षित है। पानी मे फंसी कार को बहाव कम होने के बाद निकलवाई जाएगी। पुलिस बल मौके पर मौजूद है।