स्टैग योद्धा जू., आईटीआई रेड व ब्लू ने जीते अपने-अपने मैच

स्टैग योद्धा जू., आईटीआई रेड व ब्लू ने जीते अपने-अपने मैच

दी न्यूज एशिया समाचार सेवा 

स्टैग योद्धा जू., आईटीआई रेड व ब्लू ने जीते अपने-अपने मैच

12 वॉ आल इंडिया 20-20 हेमा कोहली मैमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट

मेरठ। स्थानीय आईटीआई साकेत व वीआरएस क्रिकेट मैदान सैनी पर आज से शुरू हुए 12वें आल इंडिया 20-20 हेमा कोहली मैमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन के दिन तीन मैच खेले गए। पहले मैच में टॉस स्टैग योद्धा के कप्तान ने जीता और पहली बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 142 रन बनाये, जिसमें वासु 86 रन बनाकर नॉट हाउट रहा। विक्रांत, रितिक और आरव ने 2-2 विकेट लिए। जीत के लिए 143 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी यामिनी स्पोर्टस की टीम 20 ओवर में 4 विकेट पर 126 रन ही बना सकी, जिसमें आरव ने 60  रन बनाये। मैन आफ द मैच वासु रहे।

दूसरे मैच में टास आईटीआई रेड ने जीता और पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया। आईटीआई ग्रीन ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 117 रन बनाये, जिसमें समर ने 40 रन बनाये। जीत के लिए 118 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी आईटीआई रेड ने 15.2  ओवर में 8 विकेट खाकर 118 रन बनाकर मैच जीत लिया। समीर ने 3, अध्ययन ने 2 आर्यन व समर को 1-1 विकेट मिला। मैन आफ द मैच शामित को दिया गया। तीसरा मैच वीआरएस क्रिकेट मैदान सैनी में खेला गया, जिसमें टॉस स्टैग योद्धा जूनियर के कप्तान ने जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 187 रन बनाये, जिसमें जय यादव ने 67 रन बनाये। शोभित, उज्जवल व रिहान को 2-2 विकेट मिले। आईटीआई रेड की टीम 18.5 ओवर में 155 रन पर पूरी टीम आउट हो गई।

मैच के मुख्य अतिथि अर्जुन कोहली (डायरेक्टर स्टैग ग्लोबल प्रा. लि.) ने सभी टीमों से परिचय प्राप्त किया और खिलाड़ियों को अच्छा खेलने के लिए प्रेरणा स्वरूप आगे बढ़ने की बात कही। इस अवसर पर मनोज गुप्ता, भूपेन्द्र मलिक, अमित शर्मा, प्रवीण सिंह, अरमान अंसारी आदि मौजूद रहे। आयोजन सचिव व क्रिकेट कोच अतहर अली ने बताया कि कल वीआरएस क्रिकेट मैदान पर राजपूत वारियर्स अमृतसर, नेशनल क्रिकेट क्लब बुलंदशहर, ग्रीन फील्ड बुलंदशहर व स्टैग योद्धा के बीच मैच खेले जाएंगे। आईटीआई के मैदान पर आईटीआई रेड व ब्लू यामिनी जूनियर व स्टैग जूनियर के बीच मैच खेले जाएंगे।