स्टेडियम में सिंथेटिक ट्रैक पर प्रैक्टिक कर सकेंगे एथलेटिक 

स्टेडियम में सिंथेटिक ट्रैक पर प्रैक्टिक कर सकेंगे एथलेटिक 

दी न्यूज एशिया समाचार सेवा 

स्टेडियम में सिंथेटिक ट्रैक पर प्रैक्टिक कर सकेंगे एथलेटिक 

कैलाश प्रकाश स्पोर्टस स्टेडियम में सिथेंटिक ट्रैक बिछाने की अनुमति 

 मेरठ। स्पोर्टस से जुड़े एथलेटिक खिलाड़ियों के लिए खुशखबरी है। कैलाश प्रकाश स्पोर्टस स्टेडियम में सिथेटिक ट्रैक जल्दी बिछने वाला है। इसके मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसकी अनुमति प्रदान कर दी है। इसके लिए मुख्यमंत्री कार्यालय से पत्र जारी किया गया है। 

  बता दें कैलाश प्रकाश स्टेडियम मेरठ में सिंथेटिक ट्रैक की स्थापना के लिए  सांसद राजेंद्र अग्रवाल द्वारा  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  से मिलकर इस संबंध मैं मांग की थी तथा  अनेक बार पत्र भी लिखे हैं।  मुख्यमंत्री द्वारा संबंधित अधिकारियों को इसके स्थापना के लिए निर्देशित किया गया था। मंगलवार को इस संबंध में मुख्यमंत्री  कार्यालय द्वारा पत्र जारी किया गया है सिंथेटिक ट्रैक के स्वीकृत होने पर मेरठ के खिलाड़ियों ,क्षेत्र की जनता व भारतीय जनता पार्टी के समस्त कार्यकर्ताओं की ओर से हार्दिक आभार एवं अभिनंदन किया है। 

 बता दें मेरठ में सिथेटिंक ट्रैक न होने के कारण एथलीट को अन्य राज्यों में प्रैक्टिस करने के लिए मजबूर होना पड़ता था। स्टेडियम में एस्ट्रोटर्फ बिछने के बाद इसकी मांग जोर पकड‍़ रही थी। इसके लिए आरएसओ की ओर से प्रस्ताव बनाकर लखनऊ भेजा गया था।