मनाए आज़ादी के 75 साल अपने पूरे परिवार के साथ और देखिए RRR का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर

मनाए आज़ादी के 75 साल अपने पूरे परिवार के साथ और देखिए RRR का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा ।

मनाइए आज़ादी के 75 साल अपने पूरे परिवार के साथ और देखिए आरआरआर का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर

 


मनाइए आज़ादी के 75 साल अपने पूरे परिवार के साथ और देखिए आरआरआर का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर

 14 अगस्त को रात 8 बजे, ज़ी सिनेमा पर

Mumbai-जहां सारा देश भारत की आज़ादी के 75 गौरवशाली वर्षों का जश्न मना रहा है, वहीं ज़ी सिनेमा इस इंडिपेंडेंस डे पर आपके टेलीविजन स्क्रीन्स पर पहली बार भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म आरआरआर का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर लेकर आ रहा है! आरआरआर एक शानदार इंडियन एक्शन-ड्रामा मास्टरपीस है, जिसका निर्देशन भारतीय सिनेमा के बाहुबली यानी एसएस राजामौली ने किया है। इसमें राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन जैसे सुपर सितारों ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। आरआरआर के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ 14 अगस्त को रात 8 बजे ज़ी सिनेमा पर बेमिसाल सिनेमाई अनुभव में डूब जाने के लिए तैयार हो जाइए।

इस खास दिन का जज़्बा जगाते हुए आरआरआर दो स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की सच्ची ज़िंदगी की कहानी दिखाती है, जो असल में एक दूसरे से कभी नहीं मिले थे। आरआरआर उस विचार पर आधारित है कि क्या होता अगर वे दोनों मिले होते! यह फिल्म सुपर स्टार्स - जूनियर एनटीआर और राम चरण की एक साथ पहली फिल्म है और साथ ही आलिया भट्ट और अजय देवगन ने भी एसएस राजामौली के साथ पहली बार काम किया, जो आरआरआर के पीछे के मास्टरमाइंड हैं।

जबर्दस्त परफॉर्मेंस, शानदार विजुअल्स और धमाकेदार डायरेक्शन से लबरेज़ आरआरआर इंडिपेंडेंस डे की पूर्व संध्या पर सभी के लिए एक देखने लायक फिल्म होगी।

तो अपनी तारीख तय कर लीजिए और अपने पूरे परिवार के साथ इंडिपेंडेंस डे की पूर्व संध्या पर इस मेगा एंटरटेनर का मजा लीजिए 14 अगस्त को रात 8 बजे।