रिटायर्ड सीआरपीएफ जवान ने की पत्नी की हत्या

रिटायर्ड सीआरपीएफ जवान ने की पत्नी की हत्या

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा ।

रिटायर्ड सीआरपीएफ जवान ने की पत्नी की हत्या

बाथरूम में नहाते समय मारीं सात गोलियां
आगरा।
आगरा के थाना सदर के सैनिक नगर स्थित दुर्गा नगर में मंगलवार दोपहर को पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। एक के बाद एक सात गोलियां मारीं। इसके बाद घर से निकलकर अपने परिचितों के पास पहुंच गया। परिचित लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी और आरोपी को पुलिस के सुपुर्द कर दिया।
बताया गया है कि महेंद्र सिंह राठौर ने सीआरपीएफ से बीआरएस लिया था। इसके बाद वह एक बैंक में गार्ड की नौकरी कर रहे थे। दो बेटे हैं। एक शादीशुदा है, जबकि दूसरा छोटा है। परिचितों ने बताया कि बड़े बेटे का एक्सीडेंट हो गया था। इस पर छोटा बेटा उसे लेकर अस्पताल गया था। पुत्रवधू पहली मंजिल पर कमरे में काम कर रही थी।
बताया गया है कि महेंद्र सिंह ने पत्नी नीतू पर बाथरूम के अंदर बंदूक से ताबड़तोड़ फायर किए। उसे 7 गोली मार दीं। गोलियों की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग आ गए। मगर, दरवाजा अंदर से बंद था। आरोपी ने कहा कि उसने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। इससे लोग दहशत में आ गए।
हत्या करने के बाद बाइक से निकला
बाद में वह दरवाजा खोलकर बाइक लेकर भाग निकला। इसके बाद अपने कुछ परिचितों के पास पहुंचा। हत्या की जानकारी दी। परिजनों ने पुलिस बुला ली और उसे सुपुर्द कर दिया। थाना प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार का कहना है कि मामले में कार्रवाई की जा रही है।