राज्यसभा सांसद ने पांडव नगर सामुदायिक केन्द्र में किया प्रदर्शनी का भ्रमण

राज्यसभा सांसद ने पांडव नगर सामुदायिक केन्द्र में किया  प्रदर्शनी का भ्रमण
राज्यसभा सांसद ने पांडव नगर सामुदायिक केन्द्र में किया  प्रदर्शनी का भ्रमण

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

राज्यसभा सांसद ने पांडव नगर सामुदायिक केन्द्र में किया प्रदर्शनी का भ्रमण


23 सितम्बर तक आयोजित प्रदर्शनी में पहुंचकर आमजन प्राप्त करें जनकल्याणकारी योजनाओ का लाभ-जिलाधिकारी

प्रदर्शनी में सूचना विभाग द्वारा किया गया प्रचार साहित्य का वितरण

मेरठ ।आज  राज्यसभा सांसद  कांता कर्दम ने पांडव नगर सामुदायिक केन्द्र में सूचना विभाग द्वारा आयोजित प्रदर्शनी का भ्रमण किया। मा0 प्रधानमंत्री जी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व तथा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओ पर आधारित लगायी गयी प्रदर्शनी जो कि 17 सितम्बर से 23 सितम्बर तक आयोजित की गयी है, का अवलोकन किया। सांसद द्वारा प्रदर्शनी का अवलोकन करते हुये प्रदर्शनी की सराहना की गयी। उन्होने कहा कि जन समुदाय अधिक से अधिक प्रदर्शनी में आकर सरकार की दिखायी गयी योजनाओ की जानकारी प्राप्त कर लाभ प्राप्त कर सकेंगे। इसी क्रम में काफी संख्या में आमजनमानस द्वारा प्रदर्शनी को देखा गया तथा सूचना विभाग द्वारा उपलब्ध कराये गये प्रचार साहित्य का वितरण किया गया।

शासन से प्राप्त निर्देशो के क्रम में जिलाधिकारी दीपक मीणा द्वारा सूचना विभाग द्वारा सेवा पखवाडे के अंतर्गत मा0 प्रधानमंत्री जी के व्यक्तित्व व जनकल्याणकारी योजना पर आधारित प्रदर्शनी आयोजन के संबंध में डीआईओएस व बीएसए को निर्देशित किया कि पांडव नगर में लगायी गयी प्रदर्शनी को जनपद के विद्यालयो में अध्ययनरत छात्र-छात्राओ को भी दिखाया जाये ताकि विद्यालयों में अध्ययनरत छात्र-छात्राएं मा0 प्रधानमंत्री जी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व से प्रेरणा ले सकें तथा सरकार की विभिन्न विकासोन्मुखी एवं लोक-कल्याणकारी योजनाओ की जानकारी प्राप्त कर सके।

जिला सूचना अधिकारी सुमित कुमार ने आमजनमानस से अपील करते हुये कहा कि अधिक से अधिक संख्या में प्रदर्शनी स्थल पर पहुंचकर सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओ के बारे में जानकारी प्राप्त कर लाभ उठाये।