रेपिड रेल निर्माणधीन स्टेशन में लगी भीषण आग

 रेपिड रेल निर्माणधीन स्टेशन में लगी भीषण आग

दी न्यूज एशिया समाचार सेवा 

 रेपिड रेल निर्माणधीन स्टेशन में लगी भीषण आग

आग से मची अफरातफरी, 6 दमकल विभाग की आधा दर्जन गाड़ियों ने आग पर पाया काबू 

मेरठ। बुधवार की दोपहर को पल्लवपुरम थाना क्षेत्र स्थित रैपिड रेल निर्माण स्टेशन में वेल्डिंग मशीन से अचानक भीषण आग लग गई, इसके बाद निर्माणाधीन स्टेशन में अपरा तफरी मच गई, स्टेशन में निर्माण कार्य कर रहे मिस्त्री और मजदूरों ने किसी तरह दौड़कर अपनी जान बचाई और मामले की जानकारी रैपिड रेल निर्माण कर रहे अधिकारियों को दी अधिकारियों द्वारा सूचना मिलने पर आधा दर्जन दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू किया गया। 

पल्लवपुरम स्थित दूल्हेडा चौकी के निकट रैपिड रेल स्टेशन में निर्माण कार्य चल रहा है करीब एक दर्जन कारीगर और मजदूर स्टेशन में निर्माण कार्य कर रहे हैं। बुधवार करीब 3:30 बजे वेल्डिंग करने के दौरान रैपिड रेल निर्माणधीन स्टेशन में अचानक भीषण आग लग गई।इसके बाद काम कर रहे कारीगर और मजदूरों में भगदड़ मच गई, मामले की जानकारी रैपिड रेल निर्माण कार्य कर रहे अधिकारियों को दी गई अधिकारियों द्वारा सूचना मिलने पर करीब आधा दर्जन दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंच गई । 

आग लगने का कारण काम के दौरान चलाई जा रही वेल्डिंग मशीन की चिंगारी बताई जा रही है वहीं अधिकारी अभी आज के कर्म को स्पष्ट नहीं कर पाए हैं। अभी तक रैपिड रेल निर्माण अधिनियम स्टेशन में लगी आग से भारी नुकसान की भी संभावना सामने आई है।