PVVNL  के 14 जनपदों में आरम्भ विशेष राजस्व संग्रह अभियान

PVVNL  के 14 जनपदों में आरम्भ विशेष राजस्व संग्रह  अभियान

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

PVVNL  के 14 जनपदों में आरम्भ विशेष राजस्व संग्रह अभियान

राजस्व आवश्यकताओं के दृष्टिगत आज से विशेष राजस्व संग्रह अभियान पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लि0 के 14 जनपदों में आरम्भ हुआ। अभियान आज से 10 अक्टूबर तक चलाया जायेगा। इस अभियान के तहत प्रत्येक विद्युत बकायेदार को नोटिस दिये जायेंगे, विद्युत उपकेन्द्रों पर कैम्प लगाये जायेंगे। अभियान में प्रत्येक बकायेदार से सम्पर्क कर, राजस्व वसूली सुनिश्चित की जायेगी। 

प्रबन्ध निदेशक अरविन्द मल्लप्पा बंगारी ने अधिकारियों को निर्देश दिये है कि कैम्पों के आयोजन से एक दिन पूर्व कैम्प आयोजन स्थल का व्यापक प्रचार-प्रसार किया जाये। कैम्प में बिल जमा करने, जमा बिल की रसीद देने, बिल उपलब्ध कराने, आनलाईन भुगतान करने की जानकारी उपभोक्ताओं को दी जायेगी।

 कैम्पों में नेवर पेड उपभोक्ताओं से बिल जमा कराने पर विशेष बल दिया जायेगा। अधीक्षण अभियन्ता(वितरण), मुख्य अभियन्ता(वितरण) कैम्पों का अनुश्रवण करना सुनिश्चित करेंगे। अधिशासी अभियन्ता एवं उपखण्ड अधिकारी कैम्पों का भ्रमण करेंगे। इस अभियान में ग्रामीण क्षेत्रों के उपकेन्द्रों को रु0 1 करोड़ तथा शहरी क्षेत्रों के उपकेन्द्रों को रु0 2 करोड़ का राजस्व वसूली का लक्ष्य निर्धारित किया गया है।