प्रधानमंत्री ने किया लोगो से अच्छे स्वास्थ्य के लिए योग का आग्रह ।

योग करने से अच्छा स्वस्थ व तंदरुस्ती की प्राप्ति होती हैं। नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री ने किया लोगो से अच्छे स्वास्थ्य के लिए योग का आग्रह ।
Pic's Credit goes to ndtv.com

प्रधानमंत्री ने लोगों से अच्छे स्वास्थ्य और तंदुरुस्ती के लिए योग का अभ्यास करने का आग्रह किया ।

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि योग आज के युग में और अधिक महत्वपूर्ण हो गया है जब असंक्रामक और जीवनशैली से संबंधित बीमारियां बढ़ रही हैं। श्री मोदी ने लोगों से अच्छे स्वास्थ्य और स्वास्थ्य के लिए योग का अभ्यास करने का आग्रह किया है। उन्होंने योग पर एक वीडियो भी शेयर किया है।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया ।

"योग का महत्व वर्तमान युग में और भी अधिक हो जाता है जब गैर-संचारी और जीवन शैली से संबंधित बीमारियां बढ़ रही हैं, खासकर युवाओं में ।

अच्छे स्वास्थ्य और तंदुरुस्ती के लिए योग का अभ्यास करें।"

"आज के युग में योग का महत्व और बढ़ गया है, जहां"आज के युग में योग का महत्व और बढ़ गया है, जहां गैर-संचारी और जीवन शैली से संबंधित बीमारियां विशेष रूप से युवाओं में बढ़ रही हैं। अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए योग का अभ्यास करें।"

"वर्तमान समय में योग का महत्व बढ़ रहा है, जहां गैर संचारी और जीवनशैली आधारित बीमारियां बढ़ रही हैं, खासकर युवाओं में। अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए योग का अभ्यास करें।"

"अभी, योग अभ्यास का महत्व बढ़ गया है क्योंकि, वर्तमान स्थिति में, विशेष रूप से युवाओं में, गैर संचारी और जीवन शैली से संबंधित बीमारियों की घटनाएं बढ़ गई हैं। इसलिए अच्छे स्वास्थ्य और भलाई के लिए योग का अभ्यास करते रहें ।"

"आज की दुनिया में, विशेष रूप से युवा लोगों में, गैर से संचारी और जीवन शैली से संबंधित बीमारियां अधिक से अधिक महत्वपूर्ण हो गई हैं। अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए योग का अभ्यास करें।"

"विज्ञापन खंड प्रबंधक समूह प्रबंधक, प्रबंधन प्रबंधक समूह विवरण प्रबंधक, विवरण प्रबंधक" विवरण "विज्ञापन"

"वर्तमान युग में, गैर-संचारी और जीवन शैली की बीमारियां बढ़ रही हैं, खासकर युवाओं में, और इसलिए, योग का महत्व बढ़ रहा है। अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए योग का अभ्यास करें।"