पुलिस की नाक के नीचे चोरों की सेंध

पुलिस की नाक के नीचे चोरों की सेंध

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

पुलिस की नाक के नीचे चोरों की सेंध

 शराब व बीयर की दुकान में कुंबल कर चोरी
 मेरठ। थाना मेडिकल क्षेत्र के आई ब्लॉक स्थित आवास विकास की दुकानों में बीती रात चोरों ने सेंध लगाते हुए एक शराब की दुकान व बीयर की दुकान में कुंबल कर हजारों की नकदी व शराब की बोतल पर हाथ साफ कर लिया। जिस स्थान पर चोरों ने घटना को अंजाम दिया वह पीवीएस चौकी से चंद कदम की दूरी पर है इसके बाद भी चोर अपने मकसद में कामयाब रहे।


 पीवीएस मॉल के पास आवास की दुकानों में  वैभव गोयल व मनीष जयसवाल की शराब व बीयर की शॉप है। रात को सेल्समैन दुकानों को ताला मार कर गये थे शुक्रवार की सुबह वैभव गोयल के सेल्स मैन रघुवीर व मनीष के सेल्समैन जयवीर ने दुकानों को खोले तो अंदर सामान तितर बितर दिखाई दिया अंदर जाकर देखा को दुकान में पीछे की ओर कुंबल किया गया था उसी दुकान से मनीष जायसवाल की दुकान में कुंबल किया हुआ था।  घटना की जानकारी पीवीएस चौकी पुलिस को दी गयी। चौकी से चंद कदम की दूरी पर दो दुकानों में चोरी की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन फानन में पीवीएस चौकी प्रभारी राम रतन मौर्य मय फोर्स दुकान पर पहुंचे।
  सेल्समैन ने पुलिस केा बताया कि पिछले साल भी चार दुकानों में चोरी की घटना हुई थी। उसमें किसी भी गिरफ्तार न होने से चोरों के हौसले बुलंद होने से फिर से घटना को अंजाम दिया गया।