सरकार सरकारी कार्यालय में वाहनों की फिटनेस न करें बंद :- पिंकी चिन्योटी

सरकार सरकारी कार्यालय में वाहनों की फिटनेस न करें बंद :- पिंकी चिन्योटी

दी न्यूज़ एशिया समाचार सेवा।

सरकार सरकारी कार्यालय में वाहनों की फिटनेस न करें बंद :- पिंकी चिन्योटी

 Meerut-ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस की एक बैठक नयी दिल्ली में आयोजित की गयी। जिसमें मेरठ से ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट के एग्जिटिव सदस्य अमरजीत पिंकी चिन्योटी ने भी शिरकत की। बैठक में मुख्य मुद्दा एनसीआर में10 साल पुराने ट्रक न चलने पर रहा।
 बैठक  में मुख्य रूप से ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के अध्यक्ष कुल तरण सिह अटवाल, भीम वाधवा, गुरमीत सिंह बबेजा, कुलवंत सिंह, दलजीत सिंह, हरपाल सिंह बक्शी, हरीश सब्बरवाल पदाधिकारियों ने भाग लिया ।
  मेरठ के पिंकी चिन्योटी ने गाजियाबाद में हो रही प्राइवेट फिटनेस पर और एनसीआर में 10 साल पुराने ट्रक न चलने पर पर जोरदार तरीके से आवाज उठाई। पिंकी चिन्योटी ने कहा सरकार फिटनेस का कार्य प्राइवेट कंपनियों को सौंप रही है ।प्राइवेट कंपनियों को फिटनेस का काम दिया जा रहा है ।जैसा कि पिछले चार साल में गाजियाबाद में हुआ है ।चिन्योटी ने कहा कि सरकार रेलवे के टिकट को ऑनलाइन कर चुकी है । लेकिन सरकार ने अपनी रेलवे की विंडो बंद नहीं की है ।सरकार पासपोर्ट का निजीकरण कर चुकी है ।  उन्होंने कहा कि सरकार अगर फिटनेस का प्राइवेट करण करना चाहती है ।तो सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन करते हुए अपने अधिकारी आर आई या एआरटीओ को प्राइवेट ऑफिस में बिठाए।  अटवाल ने आखिर में यह कहा चाहे राजस्थान में बसों में सामान ढोने का मुद्दा हो चाहे फिटनेस प्राइवेट करण हो चाहे एनसीआर में 10 साल पुराने ट्रकों का चलने का मुद्दा हो अगर इस पर सरकार ने हमारी ना सुनी तो हम बड़ा आंदोलन खड़ा करेंगे।