पार्षद अंशुल गुप्ता ने अधिकारियों को कराया जनता की समस्या से रूबरू

नगर निगम के अधिकारियों व कूड़ा घर की देखरेख कर रही कंपनी को बुलाकर उक्त कूड़े घर से शहरवासियों को हो रही परेशानी से अवगत कराया

पार्षद अंशुल  गुप्ता ने अधिकारियों को कराया जनता की समस्या से रूबरू

दी न्युज़ एशिया समाचार सेवा ।

मेरठ ।

आज दिनाँक 07/07/2022 को वार्ड 58 के पार्षद श्री अंशुल गुप्ता नगर  निगम कार्यकरिणी सदस्य ने सूरजकुंड पार्क के पास बने कुड़ा घर के कारण क्षेत्रवासियों, मंदिर, पार्क व दाह संस्कार के लिये आये लोगो की आवाजाही में कूड़े के कारण उठ रही दुर्गन्ध व आने जाने में कूड़े से होकर गुजरना पड़ने से हो रही परेशानी को देखते हुए आज नगर निगम के अधिकारियों व कूड़ा घर की देखरेख कर रही कंपनी को बुलाकर उक्त कूड़े घर से शहरवासियों को हो रही परेशानी से अवगत कराया और चेतावनी दी के सूरज कुंड पार्क के पास बने उक्त कुड़ा घर में कूड़ा डालना बन्द नही किया तो वार्ड 58 के पार्षद अंशुल गुप्ता मय समस्त क्षैत्रवासीयो  के साथ नगर निगम पर प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे । उन्होंने अधिकारियों को बताया कि उक्त पार्क में कुड़े की देखरेख व निस्तारण कर रही कंपनी के द्वारा 15 से 20 वार्ड़ो का कुड़ा ड़ाला जा रहा था। जिससे क्षैत्र में बीमारिया फैल रही हैं इसलिये यह कूडा डालना तत्काल प्रभाव से बन्द कर दिया जाए। 

निगम के अधिकारी ने श्री अंशुल द्वारा बताई गई समस्या को समझते हुए कूड़ा घर की देखरेख कर रही कंपनी को निर्देश दिया व कूड़ा घर को किसी ओर स्थान पर स्थानांतरित करे ।